MS Dhoni : माही ने अपने रिटायरमेंट को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा, जानिए पूरी खबर


आईपीएल 2023 सीजन का पहला क्वालीफायर मुकाबला मंगलवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया। यह मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला गया। मैच की बात करें तो गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

चेन्नई की पारी (Chennai innings) -

चेन्नई की ओर से सलामी बल्लेबाजी करने ऋतुराज गायकवाड़ और डेवन कॉन्वे आए। इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 44 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली। 9वें ओवर में गेंदबाजी करने मोहित शर्मा (Mohit Shrama) आए। इस ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ ने अपना अर्धशतक पूरा किया। 20 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई ने सात विकेट गंवाकर 172 रन बनाए।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात के बल्लेबाजी की शुरुआत बेहद खराब रही। ऋद्धिमान साहा महज 12 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, एक छोर से शुभमन गिल टिके रहे। शुभमन ने 38 गेंदों पर शानदार 42 रन की पारी खेली। लेकिन, उनका साथ किसी बल्लेबाजों ने नहीं दिया। गुजरात टीम महज 157 रन पर ऑलाउट हो गई।

अभी रिटायरमेंट का निर्णय नहीं लिया है: एमएस धोनी (Haven't decided on retirement yet: MS Dhoni) -

मैच समाप्त होने के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन के दौरान एमएस धोनी ने कहा कि उन्होंने आईपीएल (IPL) करियर पर कोई निर्णय नहीं लिया है। माही ने कहा कि अभी निर्णय लेने के लिए 8-9 महीने का समय है। हालांकि उन्होंने कहा कि चाहे बात चेन्नई के लिए मैदान पर खेलने की हो या बाउंड्री के बाहर बैठने की हो, वह चेन्नई के साथ रहना ही पसंद करेंगे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT