CRICKET : चेपॉक में हेडचौकर बोला रवींद्र जडेजा का जादू, रवींद्र जडेजा ने किया खास कारनामा


आईपीएल 2023 के पहले क्वालिफायर में चेपॉक के मैदान पर रवींद्र जडेजा का जादू सिर चढ़कर बोला। बड़े मुकाबले में जड्डू ने स्पिन का ऐसा जाल बुना कि गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज उसमें बुरी तरह से उलझकर रह गए। सीएसके के गेंदबाज ने डेविड मिलर को क्लीन बोल्ड (Clean Bold) करते हुए पवेलियन की राह दिखाई, तो शनाका के बल्ले पर भी लगाम लगाया। इसके साथ ही जडेजा ने आईपीएल (IPL) में 150 विकेट भी पूरे कर लिए हैं।

जडेजा ने किया कमाल (Jadeja did wonders) -

पहले क्वालिफायर मुकाबले में रवींद्र जडेजा ने गेंद से जमकर कहर बरपाया। जड्डू ने अपने चार ओवर के स्पैल में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए महज 18 रन खर्च किए और दो बड़े विकेट झटके। जड्डू ने दासुन शनाका को अपना पहला शिकार बनाया और उनको 17 रन के स्कोर पर चलता किया। इसके बाद जडेजा की स्पिन का असली जादू डेविड मिलर (David Miller) के खिलाफ देखने को मिला। सीएसके के गेंदबाज की स्पिन हुई गेंद पर मिलर चारों खाने चित हो गए और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे।

जड्डू ने हासिल किया खास मुकाम (Jaddu achieved a special position) -

जडेजा ने शनाका को आउट करने के साथ ही खास मुकाम भी हासिल कर लिया है। जडेजा ने आईपीएल में अपने 150 विकेट भी पूरे कर लिए हैं। जडेजा आईपीएल IPL) में 150 विकेट लेने वाले पहले लेफ्ट आर्म गेंदबाज बने हैं। इसके साथ ही सीएसके के ऑलाराउंडर ने ड्वेन ब्रावो और सुनील नरेन के खास क्लब में भी जगह बना ली है। जडेजा इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में एक हजार रन और 150 विकेट चटकाने वाले महज तीसरे खिलाड़ी बने हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT