CRICKET : पीछे की तरफ 19 मीटर की दौड़ और हवा में पूरा शरीर, संदीप शर्मा ने पकड़ा अविश्वसनीय कैच जानिए खबर



आईपीएल 2023 के 42वें मैच में भले ही राजस्थान रॉयल्स  (RR) को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा हो, लेकिन संदीप शर्मा अपनी फील्डिंग एफर्ट के चलते वानखेड़े में महफिल लूट ले गए। पीछे की तरफ 19 मीटर की लंबी दौड़ लगाते हुए संदीप ने आईपीएल के इतिहास का शायद सबसे बेहतरीन कैच लपका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया  (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है।

संदीप का बेमिसाल कैच (Incredible catch by Sandeep) -

मुंबई इंडियंस (MI) की टीम 213 रनों के लक्ष्य की तरफ बेहद तेजी से बढ़ रही थी। सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) बल्ले से तबाही मचा रहे थे और राजस्थान के हर गेंदबाज की धुनाई कर रहे थे। ऐसे में कप्तान संजू सैमसन ने गेंद थमाई अपने सबसे भरोसेमंद गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के हाथों में। ओवर की चौथी गेंद पर सूर्या बोल्ट के खिलाफ बड़ा शॉट (Big Short) खेलने के लिए गए और बॉल बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर हवा में खड़ी हो गई।

30 यार्ड के अंदर खड़े संदीप शर्मा तेजी से कैच की तरफ दौड़े और उन्होंने पीछे की तरफ 19 मीटर की दौड़ लगाते हुए आईपीएल 2023 का शायद बेस्ट कैच लपक लिया। कैच पकड़ते समय संदीप पूरी तरह से हवा में नजर आए और मैदान पर गिरने के बावजूद उन्होंने गेंद पर से अपनी पकड़ बिल्कुल भी कम नहीं होने दी। संदीप के इस कैच पर बल्लेबाज सूर्यकुमार को भी यकीन नहीं हुआ और वह एक टक संदीप को देखते रह गए।

टिम डेविड ने छीनी राजस्थान से जीत (Tim David snatches victory from Rajasthan) -

मुंबई इंडियंस को जीत के लिए आखिरी ओवर में 17 रनों की दरकार थी। मैच कांटे को हो चला था और फैन्स मुकाबला का नतीजा आखिरी बॉल पर होने की उम्मीद कर रहे थे। हालांकि, टिम डेविड के मन में कुछ और ही था। मुंबई के बल्लेबाज ने लास्ट ओवर की जेसन होल्डर की पहली तीन गेंद पर तीन छक्के जमाकर मैच को फिनिश कर दिया। डेविड ने मात्र 14 गेंद का सामना किया और 321 के बेमिसाल स्ट्राइक रेट से खेलते हुए नाबाद 45 रन कूटे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT