CRICKET : SRH vs LSG का अचानक रुका मैच, डगआउट में बैठे LSG टीम के स्टाफ और दर्शकों के बीच क्यों बवाल हुआ, जानिए क्या है पूरी खबर


आईपीएल 2023 का 58वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच खेला जा रहा है। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शनिवार को खेला जा रहा है। मैच की बात करें तो हैदराबाद ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

19वें ओवर में मैच पर लगा ब्रेक (Match break in 19th over) -

पहले पारी के 19वें ओवर में मैच को अचानक रोकना पड़ा। दरअसल, इस ओवर में गेंदबाजी कर रहे आवेश खान की तीसरी गेंद बल्लेबाज अब्दुल समद के कमर के ऊपर से जा रही थी, लेकिन अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया। इसके बाद हैदराबाद के बल्लेबाजों ने नो बॉल के लिए रिव्यू लेने का फैसला किया। हालांकि, थर्ड अंपायर (Third Umpire) ने नो बॉल की अपील ठुकरा दी। इस बात पर बल्लेबाजी कर रहे हैनरिक क्लासेन भी नाराज दिखे।

एलएसजी डगआउट में दिखी परेशानी (Trouble seen in the LSG dugout) -

इसी बीच स्टैंड में बैठे दर्शकों ने लखनऊ की डगआउट  (Dugout) की ओर कुछ फेंका , जिसके बाद डगआउट में बैठे लखनऊ के टीम मैनजमेंट (Management) ने मैच को बीच में रोकने की अपील की। एलएसजी टीम स्टाफ को दर्शकों की ओर इशारा करते हुए देखा गया। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हुई है कि आखिर किस वजह से मैच को रोका गया था। कुछ देर बाद मुकबाले को फिर से शुरू किया गया।

पहली पारी के बाद हैनरिक क्लासेन ने कहा कि दर्शकों का व्यवहार सही नहीं था। वहीं अंपायरिंग भी अच्छी नहीं हुई।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT