UPSSSC VDO RE EXAM : वीडीओ री एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड की तिथि जारी, इस दिन जारी होगा एडमिट कार्ड


UPSSSC VDO RE EXAM : अगर आप उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई VDO 2018 परीक्षा के लिए अमित कार्ड जारी होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा कुछ दिन पहले ही वीडियो री एग्जाम के लिए परीक्षा तिथियों का ऐलान किया था। जहां परीक्षा तिथियों के ऐलान के बाद से अभ्यर्थी एडमिट कार्ड जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं आयोग द्वारा एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किया जाएगा। ज्ञात हो कि अभ्यर्थी परीक्षा तिथियां जारी होने का करीब 5 साल से इंतजार कर रहे थे। जहां उनका परीक्षा तिथियों का इंतजार तो खत्म हो गया, परंतु आइए जानते हैं कि आखिर उनका एडमिट कार्ड जारी होने का इंतजार कब खत्म होगा.......


इस तिथि को जारी होगा एडमिट कार्ड (Admit card will be issued on this date)

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा आयोजित की गई VDO 2018 परीक्षा के रद्द होने के करीब 5 साल बाद परीक्षा की नई तिथि जारी हो गईं। हालांकि परीक्षा तिथियां जारी होने के बाद अब अभ्यर्थी एडमिट कार्ड का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि आयोग द्वारा अभ्यर्थियों का यह इंतजार भी अब जल्द ही खत्म किया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए एडमिट कार्ड जून माह में जारी किए जाएंगे। वहीं एडमिट कार्ड को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

2018 में हुआ था परीक्षा का आयोजन (The exam was conducted in 2018) -

वीडीओ परीक्षा 2018 (VDO EXAM 2018) के लिए 2018 में भर्तियां निकली गईं। इन भर्तियों के लिए आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद परीक्षा का आयोजन 2019 में किया गया। हालांकि परीक्षा में गड़बड़ी के कारण इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया। इस परीक्षा के रद्द होने के बाद आयोग ने कहा कि परीक्षा के लिए जल्द नई तारीख निर्धारित की जाएगी। इसके बाद कोरोना के चलते आयोग ने तारीखों की घोषणा नहीं की। बता दें कि करीब 5 साल बाद इस भर्ती का री एग्जाम हो रहा है।

इस तिथि को आयोजित होगी परीक्षा (Exam will be held on this date) -

वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए अभ्यर्थियों के इंतजार को खत्म करते हुए उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) ने परीक्षा तिथियां जारी कर दी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन (UPSSSC) और शासन की मंजूरी के बाद अब वीडीओ री परीक्षा 2018 (VDO RE EXAM 2018) के लिए परीक्षा जून माह में ही होगी। वहीं शासन से परीक्षा की तिथि आने के बाद आयोग के यह परीक्षा 18 जून 2023 को आयोजित कराने का फैसला किया है। 18 जून 2023 को यह परीक्षा 2 पालियों ने आयोजित की जाएगी।

हर खबर की अपडेट सबसे पहले प्राप्त करें - 

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट उपलब्ध है हमारे इस वेबसाइट पर। चाहे हो रोजगार से जुड़ी खबर या हो योजनाओं संबंधी जानकारी हर अपडेट और हर खबर आपको मिलेगी हमारे इस वेबसाइट पर। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर प्रकाशित करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिले तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट का नोटिफिकेशन सबसे तेज और पहले प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा लाभ यह है कि आपको हर खबर का नोटिफिकेशन सबसे तेज मिल जाता है और आपसे आपके काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर नहीं छूटती है।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT