Virat Kholi : IPL के शतकवीर बने कोहली चिन्नास्वामी में मचाया कोहराम, किया अद्भुत कारनामा जानिए पूरी खबर

 
आईपीएल के16वें सीजन का आखिरी लीग मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने विराट कोहली के नाबाद 101 रनों की शतकीय पारी के दम पर 198 रन का स्कोर बनाया। कोहली आईपीएल में लगातार दो शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज बने। कोहली के शतक के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बधाई संदेश दिए।

गौरतलब हो कि कोहली का आईपीएल (IPL) 2023 में लगातार दूसरा शतक है। कोहली के शतक जड़ने के बाद उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा समेत, चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद हर एक फैंस ने कोहली की इस पारी का अभिवादन किया है। आरसीबी के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है। अगर आरसीबी को आईपीएल(IPL) के प्लेऑफ में पहुंचना है तो यह मैच जीतना है।

फैंस ने दी कोहली को बधाई (Fans congratulated Kohli) -

दूसरी ओर विराट कोहली (Virat Kohli) ने आरसीबी के लिए इस मस्ट विन मुकबले में 61 गेंद पर 101 रन की नाबाद पारी खेली। साथ ही टीम का स्कोर 200 के करीब पहुंचाया। बता दें कि कोहली ने अपनी पारी के दौरान 13 चौके और 1 छक्का लगाया। फैंस ने कोहली के शतक पर उन्हें बधाई दी।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT