CRICKET : SRH पर फूटा जहीर खान का गुस्सा, उमरान मलिक की गैर जरूरी को लेकर सवाल जानिए अपडेट


आईपीएल (IPL) 2023 के 65वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से हुआ। इस बीच टीम के प्लेइंग इलेवन को लेकर सब लोग हैरान थे और अब पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया जताई है।

उमरान को टीम कर रही नजरअंदाज (Team ignoring Umran) -

गुरुवार को जहीर ने मीडिया (Media) से बातचीत में  कहा कि फ्रेंचाइजी ने 23 वर्षीय उमरान को मैनेज करने में खराब काम किया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उमरान मलिक को फ्रैंचाइजी ने उस तरह से हैंडल नहीं किया जैसे उन्हें किया जाना चाहिए था।

उमरान के टैलेंट का करें इस्तेमाल (Use Umran's talent) -

जहीर ने आगे कहा कि जिस तरह से एसआरएच (SRH) को उमरान के टैलेंट का उपयोग करना चाहिए था वैसे नहीं किया गया है। और यह साफ नजर आ रहा है। 2022 में टूर्नामेंट के उभरते हुए खिलाड़ी का टैग हासिल करने के बाद जम्मू-कश्मीर के इस गेंदबाज ने भारत के लिए टी20 और वनडे फॉर्मेट में अपने करियर का डेब्यू किया।

मई में नहीं खेला कोई मैच (Did not play any match in May) -

उमरान ने प्राप्त अवसरों में अपनी गेंदबाजी में तेज गति के दम पर क्रिकेट के दिग्गजों की प्रतिक्रियाएं भी हासिल की। हालांकि उमरान ने आईपीएल 2023 में केवल सात मैचों में भाग लिया। उमरान ने 10.35 के इकॉनमी रेट से पांच विकेट लिए और इस महीने अभी तक एक मैच भी नहीं खेला है।

एसआरएच ने नहीं दिया ध्यान (SRH did not pay attention) -

पूर्व गेंदबाज ने कहा कि उमरान को हैदराबाद की टीम  (Team) में सही देखरेख नहीं मिल रही थी। उन्होंने आगे कहा कि जब आप एक युवा तेज गेंदबाज के बारे में बात कर रहे हैं, तो आपको टीम में वो माहौल और समर्थन बनाना पड़ता है। उमरान को मार्गदर्शन की आवश्यकता है, जिस पर हैदराबाद की टीम ध्यान नहीं दिया। इसके चलते उमरान के लिए यह सीजन ऐसा रहा है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT