WTC Final : इस भारतीय बॉलर की लय तय करेगी डब्ल्ल्यूटीसी फाइनल में टीम इंडिया की किस्मत, जानिए कौन है वह खिलाड़ी


वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल की शुरुआत में अब महज चंद दिनों का समय बचा है। 7 जून से द ओवल के मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी मुकाबला खेला जाना है। इंग्लैंड की धरती पर होने जा रहे फाइनल मैच में भारतीय टीम को वर्ल्ड चैंपियन (World Campign) बनाने का दारोमदार तेज गेंदबाजों के कंधों पर होगा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का मानना है कि भारत के लिहाज से मोहम्मद शमी की डब्ल्यूटीसी फाइनल में फॉर्म काफी मायने रखेगी।

शमी को दिखाना होगा दमखम (Shami will have to show stamina) -

रिकी पोंटिंग का कहना है कि मोहम्मद शमी की गेंदबाजी से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया (Team India) की किस्मत का फैसला होगा। पोंटिंग ने कहा, "मुझे लगता है कि शमी को आगे आना होगा या फिर उनको कोशिश करनी होगी कि वह अपने गेम को अलग लेवल पर लेकर जाएं, ताकि भारत को फाइनल मुकाबले में जीत मिल सके।

कंगारू बल्लेबाज करेंगे शमी के लिए खास तैयारी (Kangaroo batsman will do special preparation for Shami) -

रिकी पोंटिंग का मानना है कि शमी डब्ल्ल्यूटीसी (WTC) के फाइनल मैच में खतरनाक साबित होंगे और इस बात को कंगारू बल्लेबाज काफी अच्छे से जानते हैं। उन्होंने कहा, "जब आप ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों से बात करते हैं, तो वह भी इस बात को समझते हैं कि शमी नई और पुरानी गेंद (Old Ball) दोनों से खतरनाक साबित हो सकते हैं, चाहे मैच ऑस्ट्रेलिया में हो या फिर भारत में।"

बेहतरीन फॉर्म में शमी (Shami in excellent form) -

मोहम्मद शमी इस समय गेंद के साथ बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। शमी ने हाल ही में खत्म हुए आईपीएल (IPL) 2023 में सर्वाधिक विकेट अपने नाम किए। शमी ने कुल 28 विकेट अपने नाम किए और पर्पल कैप पर कब्जा जमाया। 2023 में अब तक शमी ने सिर्फ तीन ही टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 9 विकेट अपने नाम किए हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT