CRICKET IND vs WI : वेस्टइंडीज टी-20 श्रृंखला को लेकर बुरी खबर, एक साथ चोटिल हुए किशन, तिलक और पंड्या


CRICKET IND vs WI : वेस्टइंडीज के खिलाफ ओडीआई टेस्ट श्रृंखला के बाद अब वर्तमान में T20 सीरीज चल रही है और भारत की हालत बेहद खराब है क्योंकि T20 सीरीज में पहला और दूसरा मुकाबला भारत हार चुकी है और जिस तरह से भारत को हार का सामना करना पड़ रहा है उस नजरिए से देखा जाए तो अब आगे आने वाले तीन और मैचों में भी भारत का हाल खत्म होने वाला है क्योंकि एक और बुरी खबर इसी बीच तेजी से चल रही है जो क्रिकेट के प्रेमियों के दिल में केवल दर्द देने का काम करेगी। आइए आपको बताते हैं क्यों T20 सीरीज को लेकर अब दुखी करने वाली खबर आ रही है और ऐसा क्या हो गया है कि अब भारत इस टी20 श्रृंखला को लगभग हार चुका है...
दूसरा T20 भी हारने के बाद अब तीन और टी20 मैच बचे हुए हैं और लगातार तीन मैच जीतकर इतिहास बना पाना बड़ा ही मुश्किल लग रहा है। क्रिकेट के बड़े दिग्गज भारत को लेकर इस बात पर अड़े हैं कि भारत में दमखम है कि वह तीन लगातार मैच जीत ले लेकिन कुछ विशेषज्ञ यह भी कह रहे हैं कि जिस तरह से भारत-वेस्टइंडीज जो वर्तमान में बेहद कमजोर टीम नजर आ रही है उससे हार रही है और यह भी एक दो मैचों में और हो सकती है। आपको बताते चलें कि वेस्टइंडीज की T20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी है लेकिन भारत जैसी दुनिया की दिग्गज T20 टीम को हरा रही है। आया को बताते हैं कि भारत यह सीरीज अब लगभग हार जाएगा।

क्रिकेट अनिश्चितता ओं का खेल है और यह खेल किसी भी मोड़ पर जा सकता है हालांकि एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि ईशान किशन तिलक वर्मा और टी-20 सीरीज के लिए कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं और अब वे सीरीज से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ईशान किशन प्रैक्टिस करते समय उंगली की चोट से जूझते नजर आए थे और हार्दिक पांड्या के पैर में शायद खिंचाव हो गया है। तिलक वर्मा को भी मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या आ गई है ऐसा समझ में आ रहा है। हमारी स्पोर्ट्स टीम ने इस बात की जांच की है और किसी भी तरह से ऐसी कोई खबर नहीं है जिसमें यह बताया जा रहा है कि ईशान किशन हार्दिक पांड्या और तिलक वर्मा चोटिल हुए हैं।

वह खबर जिसमें यह बताया जा रहा है कि ईशान किशन तिलक वर्मा और हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं और अब T20 सीरीज से बाहर हो गए हैं वह खबर केवल भ्रामक है और क्रिकेट के प्रेमियों के दिमाग को केवल दर्द देने का काम कर रही है। फिलहाल के लिए इस तरह की जो भी खबर है वह केवल अफवाह है और अगर आप चाहते हैं कि आपको हमेशा इसी तरह की खबरें मिलती रहें तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं जो आपके दाहिनी और स्क्रीन पर व्हाट्सएप आईकॉन और टेलीग्राम आइकॉन दिख रहा है उस पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते हैं या टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए इस पोस्ट के नीचे आपको लिंक मिल जाएगा जिस पर क्लिक करके भी आप टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT