IBPS CLERK EXAM 2023 : आईबीपीएस क्लर्क परीक्षा खतरे में, परीक्षा रद्द पर सबसे बड़ी ख़बर


IBPS CLERK EXAM 2023 : 4000 से अधिक पदों पर क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और अब अभ्यर्थियों को प्रतीक्षा है एग्जाम की और अब एग्जाम भी बेहद नज़दीक है लेकिन इसी बीच एक ख़बर आ रही है जो सबको डरा रही है। आइए जानते हैं आईबीपीएस क्लर्क भर्ती परीक्षा (IBPS CLERK EXAM 2023) को लेकर ताजा अपडेट क्या है और क्या यह परीक्षा अब नहीं होगी...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सार्वजनिक क्षेत्र के विभिन्न बैंकों में 4000 से अधिक क्लर्कीयल पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 जुलाई 2023 को पूरी हो चुकी है। अब पहली स्टेप में प्रीलिम्स एग्जाम इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सिलेक्शन (IBPS) द्वारा दो स्टेप में 26 व 27 अगस्त और 2 अक्टूबर को होगी। आइये समझ लेते हैं कि क्या अब यह परीक्षा बाद में होगी और निश्चित की गई तारीख पर नही होगी।

फिलहाल के लिए आईबीपीएस क्लर्क भर्ती परीक्षा 2023 रद्द की खबरें अब सोशल मीडिया पर एक नई जगह बना चुकी है लेकिन हम आपको बता दें कि यह केवल एक अफवाह है और ऐसे अभ्यर्थी जो इस परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं वह अपनी तैयारी जारी रखें और महत्वपूर्ण बात यह है कि परीक्षा निर्धारित की गई थी उन्हीं तिथियों पर ही होगी और इसमें किसी भी प्रकार का कोई बदलाव नहीं किया गया है। अगर आप भी यह परीक्षा देने जा रहे हैं तू परेशान ना हुई है और हमारे वेबसाइट की खबरों से अपडेट रहिए।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT