World Cup 2023 : आईसीसी ने दिया क्रिकेट फैंस को शानदार तोफा, क्रिकेट फैंस हुए खुशी से पागल

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने रक्षाबंधन से ठीक एक दिन पहले भारतीय क्रिकेट फैन्स को गुड न्यूज दी है। आईसीसी (ICC) ने वर्ल्ड कप 2023 में भारत के प्रैक्टिस मैचों के लिए मिलने वाली टिकट (Ticket) की तारीख का खुलासा कर दिया है। आईसीसी के अनुसार, टीम इंडिया के प्रैक्टिस मैचों के लिए फैन्स टिकट 30 अगस्त से खरीद सकेंगे।

30 अगस्त से खरीद सकेंगे टिकट (Will be able to buy tickets from August 30) -

वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए भारतीय टीम दो प्रैक्टिस मैच खेलेगी। पहले मैच में टीम इंडिया की भिड़ंत डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड (England) के साथ 30 सितंबर को होगी, तो दूसरे प्रैक्टिस गेम में रोहित की पलटन नीदरलैंड्स से 3 अक्टूबर को दो-दो हाथ करती नजर आएगी। आईसीसी ने अपने एक्स अकाउंट पर जानकारी देते हुए बताया है कि इन दोनों प्रैक्टिस मैचों की टिकट 30 अगस्त को रात 8 बजे से मिलने शुरू हो जाएगी।

कैसे खरीद पाएंगे प्रैक्टिस मैच की टिकट?

वर्ल्ड कप 2023 को देखते हुए टीम इंडिया के यह दोनों ही प्रैक्टिस मैच काफी अहम माने जा रहे हैं। वॉर्मअप मैचों में भारतीय टीम के 15 खिलाड़ी भाग ले पाएंगे। यही वजह है कि फैन्स अपने चहिते क्रिकेटर्स (Cricketer) को खेलते देखने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। फैन्स भारत के इन दो प्रैक्टिस मैचों की टिकट आईसीसी (ICC)की वेबसाइट पर जाकर आसानी से खरीद सकेंगे।

5 अक्टूबर से होगी टूर्नामेंट की शुरुआत (The tournament will start from October 5) -

वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से होगा। 12 साल बाद भारत (India) इस टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा। रोहित की पलटन अपने अभियान का आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी। वहीं, भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मुकाबला 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। इस मैच की मेजबानी अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम करेगा।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT