World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान ने की जर्सी लॉन्च, जर्सी देख कर आप चौंक जाएंगे

वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी है। बोर्ड ने अपने एक्स अकाउंट पर नई जर्सी की तस्वीरें शेयर की है। 50 ओवर के विश्व कप  (,World Cup) की शुरुआत 5 अक्टूबर से होनी है और टूर्नामेंट का आयोजन इस बार भारत में किया जा रहा है। पाकिस्तान (Pakistan) को अपने पहले मैच में 6 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के भिड़ना है।

पाकिस्तान की जर्सी लॉन्च (Pakistan Jersey Launch) -

वर्ल्ड कप 2023  (World Cup) में बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम नए अवतार में नजर आएगी। पीसीबी मैनेजमेंट कमिटी के चैयरमैन जाका अशरफ ने टीम की नई जर्सी को लाहौर (Lahore) के गद्दाफी स्टेडियम में लॉन्च किया। पाकिस्तान की नई जर्सी पहले के मुकाबले थोड़ी ज्यादा स्टाइलिश नजर आ रही है। जर्सी में नीचे की तरफ बेहतरीन डिजाइन दिया गया है। वहीं, जर्सी की बाईं तरफ वर्ल्ड कप 2023 लिखा गया है। फैन्स को टीम की नई जर्सी (New Jersey) काफी पसंद आ रही है।

नीदरलैंड्स से पहली भिड़ंत (First encounter with Netherlands) -

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2023 में अपने अभियान का आगाज नीदरलैंड्स के खिलाफ करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 6 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। इसके बाद 10 अक्टूबर को टीम की भिड़ंत श्रीलंका के साथ होगी। वहीं, 14 अक्टूबर को अहमादबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान की टक्कर भारत के साथ होगी। 20 अक्टूबर को टीम बेंगलुरु में ऑस्ट्रेलिया से दो-दो हाथ करेगी। 11 नवंबर को बाबर आजम एंड कंपनी अपना आखिरी मुकाबला इंग्लैंड (England) के खिलाफ कोलकाता में खेलेगी।

वनडे में नंबर वन पाकिस्तान Number One Pakistan in ODI) -

पाकिस्तान की टीम वनडे क्रिकेट में दुनिया की नंबर वन टीम बन चुकी है। बाबर आजम  (Babar Azam) की कप्तानी में अफगानिस्तान को 3-0 से पीटते हुए पाकिस्तान ने यह मुकाम हासिल किया है। वर्ल्ड कप से पहले टीम को एशिया कप 2023 में हिस्सा लेना है, जिसके लिए टीम मुल्तान पहुंच चुकी है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT