CRICKET : वर्ल्ड कप में टीम इंडिया पर भारी पड़ेंगे पाकिस्तान, पाकिस्तान क्रिकेटर वकार यूनिस ने की भविष्यवाणी


वर्ल्ड कप 2023 का खुमार चढ़ने लगा है। 12 साल बाद भारत वनडे विश्व कप की मेजबानी को तैयार है। हर क्रिकेट फैन को 15 अक्टूबर की तारीख का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इसी दिन भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है।

50 ओवर के विश्व कप में पाकिस्तान (Pakistan) की टीम आजतक टीम इंडिया के खिलाफ जीत का स्वाद नहीं चख सकी है और हर बार पड़ोसी मुल्क को औंधे मुंह गिरना पड़ा है। हालांकि, पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वकार यूनिस का मानना है कि टीम इस बार रोहित (Rohit) की पलटन पर भारी पड़ेगी और इतिहास बदलने में सफल रहेगी।

पाकिस्तान पड़ेगा टीम इंडिया पर भारी (Pakistan will be heavy on Team India) -

वकार यूनिस ने क्रिकेट पाकिस्तान के साथ बातचीत करते हुए कहा, "दबाव हमेशा ही काफी ज्यादा रहता है, लेकिन हमारे समय में यह प्रेशर थोड़ा कम होता था क्योंकि उन दिनों हम आपस में ज्यादा क्रिकेट खेलते थे। हालांकि, वर्ल्ड कप  (World Cup) में हम हमेशा ही भारत के खिलाफ चोक कर जाते थे, पर जैसा मैंने कहा कि इन दिनों पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी प्रेशर को बेहतर तरीके से हैंडल कर रहे हैं। मैंने जिन मैच विनर्स का जिक्र किया, वो टीम को जीत दिलाने में सफल रहेंगे।"

ये तीन खिलाड़ी बोलेंगे हल्ला (These three players will attack) -

वकार यूनिस के अनुसार, बाबर आजम, शाहीन शाह अफरीदी और फखर जमान वो तीन खिलाड़ी होंगे, जो भारत के जबड़े से जीत को छीन सकते हैं। उन्होंने कहा, "पिछले कुछ समय में मेरे हिसाब से पाकिस्तान टीम ने बेहतर तरीके से प्रेशर को हैंडल किया है। हमारे पास मैच विनर्स (Match winner) मौजूद हैं, हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अकेले दम पर मैच जिता सकते हैं। बाबर आजम खुद ऐसे खिलाड़ी हैं, शाहीन और फखर जमान कमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इमाम उल हक भी अच्छी पारियां खेल रहे हैं। यानी कुल मिलाकर पाकिस्तान के पास सभी रिसोर्स मौजूद हैं, बस इसको सही तरह से एकसाथ इस्तेमाल करना और दबाव को हैंडल करना है।"

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Join Group : लिंक

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT