Asia Cup 2023 : भारत से हार के बाद श्रीलंका क्रिकेट को लगा बड़ा झटका, श्रीलंका क्रिकेट ने किया अपने आप को वर्ल्ड कप के बाहर


एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के फाइनल में भारत (IND) ने श्रीलंका (SL) को हराकर खिताब अपने नाम किया। फाइनल मैच में श्रीलंका (SL) ने बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया। पूरी टीम 50 रन पर ऑल आउट हो गई। अपनी टीम का हौसला बढ़ते हुए कप्तान शनाका ने कहा कि इस टूर्नामेंट से हमें बहुत सारी सकारात्मक चीजें मिली हैं।

दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने मैच के बाद सिराज की गेंदबाजी की तारीफ की। शनाका ने कहा कि आज सिराज का दिन था। वह एक स्पेल कमाल का था। शनाका ने कहा कि टीम के सभी खिलाड़ियों ने अच्छा काम किया। शनाका ने कुसल मेंडिस (Kusal Mendis) और सदीरा (Sadeera) की बल्लेबाजी की तारीफ की।

'यह एक अद्भुत स्पेल'

दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने कहा, "सिराज ने आज कमाल की गेंदबाजी की। यह एक अद्भुत स्पेल था। मुझे लगा था कि यह पिच बल्लेबाजी के लिए काफी बढ़िया है। हालांकि मौसम के कारण तेज गेंदबाजों को मदद मिली। इस टूर्नामेंट में हमारे लिए काफी सकारात्मक चीजें रही हैं।"

'यह सीख वर्ल्ड कप में करेगी फायदा'

शनाका ने फैंस को धन्यवाद देते हुए कहा, "कुसल मेंडिस (Kusal Mendis ) और सदीरा (Sadeera) ने जिस तरह की बल्लेबाजी की है। इस टूर्नामेंट में, वह तारीफ योग्य है। विश्व कप (World Cup) के दौरान हमें इससे काफी मदद मिलेगी। हम इस टीम के साथ भी फाइनल में पहुंचने में सफल रहे, यह हमारी टीम के लिए काफी अच्छी बात है। मैं यहां पर आए सभी लोगों को, समर्थकों का शुक्रिया करना चाहूंगा।"

श्रीलंका (SL) को मिली हार -

बता दें एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल मैच में भारत (IND) ने श्रीलंका (SL)  को मात्र 50 रन पर समेट दिया। सिराज ने कहर बरपाते हुए 6 विकेट चटकाए। इसके बाद शुभमन गिल (Shubham Gill) नाबाद 27 और ईशान किशन (Ishan Kishan) नाबाद 23 रन की पारी की बदौलत 10 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT