Asia Cup 2023 : एशिया कप फाइनल के पहले टीम इंडिया में है आया खूंखार ऑलराउंडर, जो करेगा श्रीलंका टीम की कुटाई


एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खेमे में स्टार ऑलराउंडर की एंट्री हुई है। दरअसल, बांग्लादेश (BAN) के खिलाफ 42 रन की शानदार पारी खेलने वाले अक्षर पटेल (Axar Patel) चोटिल हो गए हैं और उनका खिताबी मुकाबले में खेलना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में उनके बैकअप के तौर पर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को श्रीलंका (SL) बुलाया गया है।

स्टार ऑलराउंडर पहुंचेगा श्रीलंका (SL) -

अक्षर पटेल (Axar Patel ) ने बांग्लादेश (BANGADESH) के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों पर 42 रन की दमदार पारी खेली थी। अपनी इस पारी के दौरान अक्षर (Axar)  ने 3 चौके और दो गगनचुंबी छक्के जमाए थे। अपनी इस पारी के दौरान अक्षर (Axar) कुछ दिक्कत में नजर आए थे और वह लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए थे।

अक्षर (Axar) को हेमस्ट्रिंग (Hamstring) के साथ-साथ कई और इंजरी हुई है, जिसके चलते उनका एशिया कप 2023 (Aisa Cup 2023)  के फाइनल में खेलना मुश्किल है। बैटिंग के दौरान अक्षर (Axar) के हाथ पर भी गेंद काफी तेजी से आकर लगी थी, जिसके बाद वह दर्द में दिखाई दिए थे। पीटीआई (PTI)  के अनुसार, अक्षर की इंजरी को देखते हुए वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को बैकअप के तौर पर श्रीलंका बुलाया गया है और वह जल्द टीम इंडिया (Team India ) से जुड़ेंगे।

बांग्लादेश (BANGADESH) के हाथों मिली हार-

हालांकि, अक्षर पटेल (Axar Patel) की दमदार पारी और शुभमन गिल (Shubhman Gill) के शतक के बावजूद भारतीय टीम को बांग्लादेश (BAN) के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। रोमांचक मैच में बांग्लादेश (BAN) ने टीम इंडिया (Team India) को 6 रन से शिकस्त दी। बांग्लादेश (BAN) से मिले 266 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत (IND) की पूरी टीम 259 रन बनाकर ऑलआउट हुई। शुभमन गिल (Shubhman Gill) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 121 की लाजवाब पारी खेली, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। फाइनल में टीम इंडिया को रविवार को श्रीलंका (SL) से भिड़ना है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT