ASIA CUP 2023 : भारत-पाकिस्तान का मैच हुआ रद्द, क्रिकेट प्रेमी हुए गुस्से के पागल


ASIA CUP 2023 IND vs PAK : एशिया कप (ASIA CUP) में भारत और पाकिस्तान का मैच चल रहा है और इस मैच में भारत बेहद पीछे नजर आ रहा है और पाकिस्तान का दबदबा इस मैच में नजर आ रहा है हालांकि भारत ने 266 रनों तक खुद को पहुँचा दिया है। भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का मैच हमेशा ही जोश वाला मैच होता है और दोनों टीम के समर्थक अपने टीम (Team) को लेकर जंग लड़ने की ओर बढ़ जाते हैं। भले ही यह एक सामान्य मैच हो लेकिन मीडिया (Media) हमेशा ही इसे एक जंग के रूप में दिखता है और कुछ इस तरह से प्रचार किया जाता है जैसे भारत और पाकिस्तान आपस में खूनी जंग लड़ रहे हो। मीडिया (Media)का इस तरह के मैच में आग लगाने का काम हमेशा ही जारी रहता है और इस कारण से ही भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला हर मैच हद से ज्यादा प्रसिद्ध हो जाता है। फिलहाल के लिए भारत की हालत ठीक ठाक है और यह मैच पाकिस्तान या भारत (India) में से कोई भी जीत सकता है। फिलहाल मैच के रद्द किए जाने की खबर आ रही है...

भारत और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच चल रहे वर्तमान मैच को लेकर अब रद्द की खबर तेज हो गई है और फिलहाल के लिए इस मैच के रद्द होने की खबर चारों ओर फैल गई है क्योंकि लगातार बारिश हो रही है और मैच अभी तक शुरू नहीं हो सका है। भारत-पाकिस्तान का यह मैच हो चुका है भारत की मौजूदा स्थिति और जिस तरह से भारत की ओपनिंग जोड़ी और तमाम खिलाड़ी बेकार प्रदर्शन कर रहे हैं उसे पर कुछ दिग्गजों को लेकर उनकी बातें हम नीचे आपके साथ चर्चा में प्रस्तुत कर रहे हैं।

नोट : यह खबर लिखे जाने तक मैच के रद्द होने की घोषणा नहीं की गई थी लेकिन अब यह मैच रद्द हो गया है और इस मैच का कोई रिजल्ट नहीं निकला है। लगातार मौसम खराब होने के कारण और बारिश से पिच गीली होने के कारण मैच को रद्द घोषित किया गया है और बराबर अंक दोनों टीमों में बांट दिया गया है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT