Asia Cup 2023 : एशिया कप में भारत-पाकिस्तान का मैच होगा दोबारा, क्रिकेट प्रेमी के लिए आई बड़ी खुशखबरी


एशिया कप शुरू हो चुका है और इसमें कहीं मैच खेले जा चुके हैं और दोनों ग्रुप के टीमों ने क्वालीफाई कर लिए हैं बात दे की दोनों ग्रुप में से दोनों टीम ने क्वालीफाई किया है पहले ग्रुप में भारत और पाकिस्तान ने क्वालीफाई किया है और दूसरे ग्रुप में श्रीलंका और बांग्लादेश में क्वालीफाई किया है लेकिन हर क्रिकेट के प्रेमी को भारत बनाम पाकिस्तान का मैच पसंद है और क्रिकेट प्रेमी यह मैच को देखकर दीवाने हो जाते हैं। भारत-पाकिस्तान का ऐसा मैच है जो हर कोई देखा है भले वह पूरा ईयर कोई क्रिकेट मैच नहीं देखा लेकिन भारत पाकिस्तान का मैच वह भी देखा है जो कभी क्रिकेट खेलने या देखना भी नहीं चाहता। क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है भारत बनाम पाकिस्तान दोबारा होने वाला है इसके लिए क्रिकेट फैंस खुशी से  घूमने लगते हैं बता दे कि भारत पाकिस्तान का मैच 10 सितंबर 2023 को खेला जाएगा लेकिन एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है कि यह मैच रद्द हो सकता है और इसका कारण मौसम है लेकिन यह सिर्फ अंदेशा है। भारत-पाकिस्तान का मैच दोबारा रद्द ना हो और भी हमारी दुआ है और सभी क्रिकेट प्रेमी मैच का मजा उठा सके यही हमारी शुभकामना है।

PAKISTAN TEAM

पाकिस्तान टीम : अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (कप्तान), सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, तैयब ताहिर, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान (उप-कप्तान) , मोहम्मद नवाज, उस्मा मीर, फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह और शाहीन शाह अफरीदी।

INDIA TEAM -

भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमराह, मोहम्मद शमी, मो. सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा।


सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT