Asia Cup 2023 : पाकिस्तान ने किया भारत के खिलाफ होने मैच के लिए अपनी टीम का ऐलान, यह टीम भारत को ध्वस्त कर देगी

एशिया कप चालू हो चुका है और एशिया कप के कुछ मैच खेल क्या चुके है एशिया कप में पाकिस्तान और नेपाल का मैच और श्रीलंका और बांग्लादेश का मैच खेला जा चुका है और कल सबसे बड़ा मुकाबला यानी भारत बना पाकिस्तान का मैच खेले जाएंगे सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो रही है कि पाकिस्तान ने अपनी प्लेईंग 11 चुनी है यह खबर मैं जो है कि हम गारंटी नहीं लेते की यही प्लेइंग 11 भारत के खिलाफ खेलेगी यह प्लेइंग 11बदली भी जा सकती है। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपनी प्लेईंग 11 जारी कर की है और यह बहुत मजबूत टीम है पाकिस्तान का रिकॉर्ड एशिया कप में बहुत अच्छा है और यह 11 खिलाड़ी है यह भारत के लोहा लेने के लिए तैयार हैं कल का यह मैच भारत और पाकिस्तान दोनों के लिए महत्वपूर्ण मैच है बता दे की वही मैच है जिसके लिए क्रिकेट प्रेमी बहुत दिनों से बहुत इंतजार कर रहे थे। यह मैच क्रिकेट प्रेमी को पसंद आता है क्योंकि यह दोनों की आईसीसी टूर्नामेंट में ही मिलती है इनके बीच कोई बिलैटरल सीरीज नहीं खेली जाती। बता रहे हैं कि यह मैच मैच पाकिस्तान में नहीं हो रहा है बल्कि श्रीलंका में हो रहा है क्योंकि भारत पाकिस्तान जाता नहीं इसके लिए दोनों ने श्रीलंका को चुना है जो यह मुकाबला करवाइएगा बता दे की भारत की सभी मैच श्रीलंका में होगा और एशिया कप का फाइनल भी श्रीलंका में होगा 

पाकिस्तान ने ऐलान किया अपनी प्लेइंग 11

बाबर आज़म (कगोइथन), शादाब खान (उप-कगुप्तन), फखर जमान, इमाम उल हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकीपर), मोहम्मद नवाज नवाज, नसीम शाह रॉयल, नान अफरीदी और हैरिस रउफ।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT