CPL 2023 :रोमांच की सारे हदें पार कर दिया यह मैच, 10 गेंद में गिरे 5 विकेट, शै होप की टीम ने पलटी हारी हुई बाज़ी



Carribbean Premier league 2023 (CPL 2023) का 23 वां मुकाबला Guyana Amazon warriors बनाम Barbados royals के बीच खेला गया। इस मैच में टॉस जीतकर Guyana Amazon ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए Guyana Amazon ने निर्धारित 20 ओवर में 181 रन बनाए। इसके जवाब में Barbados royals 178 रन ही बना सकी। ये मैच Barbados टीम की पारी के आखिरी ओवर में काफी रोमांचक रहा।

मैच के आखिरी दो ओवर सांस रोक देने वाले रहे। 10 गेंदों में Barbados टीम के 5 विकेट गिरे और Guyana Amazon टीम के गेंदबाजों ने हारी हुई बाजी को जीत में पलट दिया। ये मैच Guyana टीम ने 3 रन से अपने नाम किया।

CPL 2023: Guyana amazon warriors  टीम के दो बल्लेबाजों ने खेली अर्धशतकीय पारी
CPL 2023 के इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुयाना अमेजन वॉरियर्स टीम के सलामी बल्लेबाज सेम अयूब (Saim Ayub) ने 35 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली, जिसमें 6 छक्के और 1 चौका शामिल रहा। इस दौरान उनका strike rate 165 प्लस का रहा। उनके अलावा शाई होप (Shai Hope ) का बल्ला गरजा।उन्होंने 40 गेंदों पर 50 रन बनाए। इनके अलावा हिटमायर(Hetmyer) और कीमो पॉल(kemo Paul )ने क्रमश: 24 और 23 रन की पारियां खेल। इनके अलावा दो बल्लेबाज बिना खाता खोले ही पवेलियन लौटे। Barbados टीम की तरफ से कार्लोस ब्रेथवेट(Carlos Braithwaite) ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट चटकाए। Guyana टीम ने 9 विकेट खोकर 181 रन बनाए और जीत के लिए Barbados टीम को 182 का टारगेट दिया।

Barbados टीम का कोई बल्लेबाज नहीं जड़ सका अर्धशतक -

182 रन का पीछा करते हुए Barbados टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले ही ओवर में टीम को झटका लगा। इसके बाद 13 गेंदों में काइल मेयर्स(Kyel Mayers)16 रन पर आउट हुए। लोरि इवान(Lori Evan) ने 44 रन की पारी खेली। उनके अलावा रोवमैन पॉवेल (Roman Powell) ने 39 रन की पारी खेली। टीम की तरफ से कोई भी बल्लेबाज 50 रन का आंकड़ा नहीं छू सका।

धड़कन रोक देने वाले रहे आखिरी के 5 Overs

Barbados टीम की पारी के 15 ओवर के बाद मैच काफी रोमांचक रहा। 15.2 ओवर में जेसन होल्डर(Jason Holder ) ने 4 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हुआ। 10 गेंदों में टीम ने अपने आखिरी 5 विकेट गंवाए और ये मैच Guyana Amazon Warriors ने 3 रन से अपने नाम किया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT