Delta Corp Share Price : डेल्टा कॉर्प का यह शेयर करवा रहा है इन्वेस्ट को मालामाल, इस का दाम जानकर आप चौंक जाएंगे आप


डेल्टा कॉर्प के शेयर (Share) 33 महीने के निचले स्तर 134.70 रुपये पर पहुंच गए, क्योंकि मंगलवार के इंट्रा-डे कारोबार में नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर वे 6 प्रतिशत फिसल गए, क्योंकि निवेशक आशीष रमेशचंद्र कचोलिया ने सोमवार को खुले बाजार के माध्यम से 1.5 मिलियन शेयर (Share) बेचे।

पिछले शुक्रवार, 22 सितंबर को कंपनी को कुल 16,822 करोड़ रुपये का कर नोटिस मिलने के बाद पिछले दो कारोबारी दिनों में कैसीनो ऑपरेटर के स्टॉक में 23 प्रतिशत की गिरावट आई है। इसे जुलाई 2017 की अवधि के लिए जीएसटी महानिदेशालय से ब्याज और जुर्माना भी मिला है। मार्च 2022 तक.

डेल्टा कॉर्प ने निफ्टी 50 में 0.04 प्रतिशत की वृद्धि की तुलना में 3.4 प्रतिशत कम होकर 137.90 रुपये पर कारोबार किया। स्टॉक दिसंबर 2020 के बाद से अपने सबसे निचले स्तर पर कारोबार कर रहा था। एनएसई और बीएसई पर संयुक्त रूप से लगभग 7.8 मिलियन शेयरों (Shares) ने कारोबार किया था। दूर।

शुक्रवार को बाजार बंद होने के बाद एक एक्सचेंज फाइलिंग में, डेल्टा कॉर्प ने बताया कि 11,140 करोड़ रुपये का एक टैक्स नोटिस डेल्टा कॉर्प के खिलाफ उठाया गया है। 5,682 करोड़ रुपये का दूसरा नोटिस उसकी तीन सहायक कंपनियों - कैसीनो डेल्टिन डेन्जोंग, हाईस्ट्रीट के खिलाफ उठाया गया है। परिभ्रमण और डेल्टा आनंद परिभ्रमण।

डेल्टा कॉर्प ने कहा कि डीजी नोटिस में दावा की गई रकम अन्य बातों के साथ-साथ संबंधित अवधि के दौरान कैसीनो में खेले गए सभी खेलों के सकल शर्त मूल्य पर आधारित है। सकल गेमिंग राजस्व के बजाय सकल शर्त मूल्य पर जीएसटी की मांग एक उद्योग मुद्दा रही है और इस मुद्दे के संबंध में उद्योग स्तर पर सरकार को पहले ही विभिन्न अभ्यावेदन दिए जा चुके हैं।

इस बीच, एक्सचेंज डेटा से पता चलता है कि निवेशक आशीष रमेशचंद्र कचोलिया ने एनएसई पर ब्लॉक डील के माध्यम से डेल्टा कॉर्प की 0.56 प्रतिशत इक्विटी का प्रतिनिधित्व करने वाले 1.5 मिलियन शेयर बेचे। कचोलिया ने 144.65 रुपये प्रति शेयर के भाव पर शेयर बेचे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT