Ganesh Chaturthi : गणेश चतुर्थी पर हर प्लेयर रँगा गणेश के रंग, देखिये किस खिलाड़ी ने क्या किया


गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाई जा रही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) से लेकर क्रिकेट जगत तक हर किसी ने आज बप्पा का हर्षोल्लास से स्वागत किया। सोशल मीडिया (social media) पर कई क्रिकेटर्स ने गणपति बप्पा की पूजा के बाद फैंस के साथ तस्वीरें शेयर की।

इस खास दिन पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से लेकर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने गणेश जी की पूजा की। विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस दौरान एक बार फिर लाइमलाइट लूट ली है। दोनों को भारतीय पहनावे में देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Ganesh Chaturthi : इन भारतीय स्टार्स ने धूमधाम से किया ‘गणपति बप्पा’ का स्वागत

केएल राहुल (kL Rahul) -

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (wicketkeeper batsman KL Rahul) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे है। इस दौरान उन्होंने कैप्शन लिखा, हैप्पी गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) सभी को। सभी को मेरा प्यार और आशा है आप सब खुश रहे।

 रोहित शर्मा (Rohit Sharma) -

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी गणपति बप्पा का धूमधाम से स्वागत किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस शुभ अवसर के जश्न की एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा 'गणपति बप्पा मोरया’। एशिया कप (Asia Cup ) में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने गणपति बप्पा को धन्यवाद किया

 विराट कोहली (Virat Kohli) -

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी गणपति बप्पा का स्वागत किया। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें विरुष्का (Virushka)  की जोड़ी ने लाइमलाइट लूट ली है। दोनों को कोहली-अनुष्का की तस्वीरें काफी पसंद आ रही है। अनुष्का शर्मा साड़ी पहने नजर आ रही है, जबकि किंग कोहली (King Kohli ) कुर्ता पहनकर और भी ज्यादा स्मार्ट लग रहे हैं।

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) -

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी बड़े धूमधाम से गणेश जी का स्वागत किया। सचिन ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी वीडियो शेयर की है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT