ICC WORLD CUP : न्यूजीलैंड ने जारी किया वर्ल्ड कप के लिए जर्सी, जर्सी देखकर आपको हो जाएंगे पागल


वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है और लगभग सभी टीमों ने अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है वर्ल्ड कप के लिए सभी टीम तैयार है और यह टूर्नामेंट भारत में होने जा रहा है यह टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा और इसी बीच एक टीम ने अपने वर्ल्ड कप के लिए जैसी लॉन्च कर दिया है बता दिया जाए यह  जर्सी खतरनाक है और इसका लुक शानदार है न्यूजीलैंड ने अपने वर्ल्ड कप के लिए जर्सी लॉन्च कर दी है न्यूजीलैंड बहुत अच्छी टीम है और वह पिछले वर्ल्ड कप के लिए फाइनल लिस्ट है। अगर आपने न्यूजीलैंड का वर्ल्ड कप स्क्वाड भूल कर नहीं देखा है तो हम तो हम आपके लिए स्क्वाड जारी कर रहे हैं। 

वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड का स्क्वाड

केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लोकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम (कप्तान और विकेटकीपर), डैरिल मिचेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सैंटनर, इश सोढ़ी, टिम साउदी और विल यंग।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT