World Cup 2023 : सचिन तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप के लिए खरीदी गोल्डन टिकट, किंमत जानकार का आप हो जाएंगे पागल

विश्व कप 2023 का 5 अक्टूबर से भारत में आयोजन हो रहा है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) एक खास पहल है। बोर्ड ने भारत के आइकॉन्स को विशेष टिकट जारी करने की पेशकश की है। इसका नाम 'गोल्डन टिकट्स फॉर इंडिया आइकंस' रखा गया है। इसके तहत सबसे पहला गोल्डन टिकट (Golden Ticket)  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को दिया गया था। अब साकीलेण्ट ने भी यह टिकटें दी हैं।

ब्लास्टर ने एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें सचिन के साथ जय शाह नज़र आ रहे हैं। जय शाह ने सचिन (Sachin) को गोल्डन टिकटें दी हैं। स्ट्रेंथ ने स्क्राइब में लिखा, देश और क्रिकेट के लिए खास पल। भारत के लिए गोल्डन टिकटें आइकॉन्स प्रोग्राम के तहत सचिन तेंदुलकर ने भारत रत्न श्री सचिन तेंदुलकर को गोल्डन टिकटें दीं।

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी गोल्डन टिकट (Golden Ticket) दिए थे। विश्व कप (World Cup) 2023 का भारत में आयोजन होगा। इसका पहला मैच 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। टीम इंडिया का पहला ऑस्ट्रेलिया मैच से है. यह प्रतियोगिता 8 अक्टूबर को चेन्नई में आयोजित होगी। वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को फाइनल में मैच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा।

विश्व कप World Cup) 2023 के लिए भारत की टीम -

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, खिलाड़ी किशोर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, बिश्तारी, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद यादव

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT