World Cup 2023 : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट स्टीव स्मिथ ने वर्ल्ड कप फाइनल को को लेकर कर दी भविष्यवाणी, क्रिकेट फैंस का दिल हुआ खुश

Steve Smith on World Cup 2023 final : भारत अगले महीने से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की मेजबानी करने जा रहा है। 5 अक्टूबर से क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज होगा। पहला मैच 2019 वर्ल्ड कप 2019 World Cup में आखिरी मैच खेलने वाली टीमों इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ENG vs NZ के बीच होगा।

क्रिकेट के इस उत्सव का आगाज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम से होगा और फाइनल मैच भी इस स्टेडियम पर ही खेला जाएगा। ऐसे में भारत अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया Ind vs Aus के खिलाफ मैच से करेगा। भारत अपने 10 साल के आईसीसी ट्रॉफी ICC tournament trophy India के सूखे को खत्म करने के इरादे से वर्ल्ड कप में उतरेगा।

भारत ने आखिरी बार 2013 में कप्तान एमएस धोनी MS Dhoni की कप्तानी में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। ऐसे में अब घरेलू जमीन पर कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma और द्रविड़ पर काफी दबाव होगा। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये मुकाबला काफी रोमांचक होगा।

अब वर्ल्ड कप को लेकर ऑस्ट्रेलियाई महान बल्लेबाज स्टीव स्मिथ Steve Smith ने एक बड़ा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्मिथ ने कहा कि मुझे लगता है कि विश्व कप 2023 का फाइनल ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच होगा। ऐसे में अब इसे लेकर फैंस ने अपनी अपनी राय दी है। हालांकि, फैंस का कहना है कि वे भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखना पसंद करेंगे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT