Asia Cup 2023 : डेब्यू करते हुए तिलक वर्मा खराब तेरह के आउट हुए, क्रिकेट प्रेमिका गुस्से के हुए लाल जानिए क्या है खबर

T-20 International में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले तिलक वर्मा (Tilak Verma) का वनडे क्रिकेट में आगाज शर्मनाक रहा है। तिलक एकदिवसीय करियर की पहली पारी में सिर्फ 9 गेंदों का ही सामना कर सके और बेहद खराब शॉट खेलकर पवेलियन (Pavilion) लौटे। तिलक बांग्लादेश (BAN)  के युवा गेंदबाज तन्जीम हसन (Tanzim Hasan)  के आगे चारों खाने चित हुए और क्लीन बोल्ड (clean bowled) होकर चलते बने।

क्रिकेट के basic भूले तिलक -

तिलक वर्मा (Tilak Verma) वनडे क्रिकेट की अपनी पहली इनिंग में बेहद खराब शॉट खेलकर आउट हुए। बांग्लादेश (BAN)  के तेज गेंदबाज तन्जीम हसन (Tanzim Hasan) की गेंद पर तिलक क्लीन बोल्ड हुए। दरअसल, तिलक गेंद की लाइन को ही समझने में नाकाम रहे। बाएं हाथ के बैटर को लगा कि तन्जीम की गेंद बाहर की तरफ निकलेगी और वह उन्होंने बॉल को छोड़ने के लिए बल्ला हवा में उठाया।

हालांकि, गेंद सीधी रही और तिलक के stump पर जाकर लगी। इस shot को खेलते वक्त तिलक ने ठीक तरह से अपना ऑफ स्टंप (off-stump) भी कवर नहीं किया था और उनका आगे वाला पैर भी मिडिल स्टंप (middle stump) के पास ही नजर आया। तिलक 5 रन बनाकर आउट हुए।

Zero पर आउट हुए रोहित -

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी बांग्लादेश (BAN) के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और बिना खाता खोले पवेलियन (pavilion) लौटे। रोहित को भी तन्जीम हसन (Tanzim Hasan) ने पवेलियन (pavilion) की राह दिखाई। पिछली तीन वनडे पारियों में तीन अर्धशतक जमाने वाले रोहित दूसरी ही गेंद पर कैच देकर चलते बने।

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने किया गेंद से कमाल -

इससे पहले टॉस गंवाने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश (BAN) की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 265 रन लगाए हैं। टीम की ओर से कप्तान शाकिब अल हसन (Captain Shakib Al Hasan) ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 80 रन की शानदार पारी खेली। गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने जमकर कहर बरपाया और तीन विकेट अपने नाम किए। वहीं, मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने भी सिर्फ 32 रन खर्च करते हुए 2 विकेट झटके।


सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT