World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान की मैच का टिकट बुक करने का अंतिम मौका, क्रिकेट प्रेमियों हो सकता है भारी नुकसान

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए वनडे विश्व कप 2023 के टिकट आज, 3 सितंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। उत्सुकता से प्रतीक्षित बैठक 14 अक्टूबर, 2023 को अहमदाबाद में होगी।

क्रिकेट के खेल में भारत और पाकिस्तान के बीच ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता से दुनिया भर के लाखों प्रशंसक रोमांचित हैं। आधिकारिक टिकटिंग वेबसाइट https://tickets.cricketworldcup.com पर जाकर प्रशंसक इस एक्शन से भरपूर मैच के लिए अपनी सीटें आरक्षित कर सकते हैं।

उम्मीद है कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (ओडीआई) प्रारूप का एक शानदार प्रदर्शन होगा, जिसमें खेल के प्रति बेजोड़ भारतीय जुनून के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, इंग्लैंड जैसे भाग लेने वाले देशों का गौरव भी शामिल होगा। नीदरलैंड, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका।

उम्मीद है कि यह प्रतियोगिता एक उल्लेखनीय विश्वव्यापी खेल आयोजन प्रदान करेगी जो कि क्रिकेट की दुनिया में जाना जाएगा।

भारत बनाम पाकिस्तान वनडे विश्व कप 2023 टिकट
विशेष रूप से, आज की बिक्री प्रशंसकों के लिए IND बनाम PAK विश्व कप 2023 टिकट हासिल करने का आखिरी मौका हो सकती है।

IND vs PAK मैच के लिए टिकटों की बिक्री रात 8 बजे से शुरू होगी. प्रशंसक BookMyShow और tickets.cricketworldcup.com पर टिकट प्राप्त कर सकते हैं।

इस बार कोई ई-टिकट नहीं होगा क्योंकि बीसीसीआई नहीं चाहता कि आईपीएल फाइनल जैसी भीड़ हो। प्रशंसकों के पास अपने टिकट प्राप्त करने के लिए दो विकल्प हैं: कूरियर द्वारा या स्थानीय स्टेडियम के बॉक्स ऑफिस काउंटर पर व्यक्तिगत रूप से।

भारत के लिए शुरुआती मैच 8 अक्टूबर को चेन्नई में है जब रोहित शर्मा एंड कंपनी का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। विश्व कप के दौरान भारत नौ अलग-अलग स्थानों पर प्रतिस्पर्धा करेगा।

भारत के चेन्नई, पुणे, धर्मशाला, मुंबई, लखनऊ, दिल्ली, कोलकाता और बेंगलुरु में होने वाले खेलों के लिए टिकट पहले ही उपलब्ध करा दिए गए हैं।

14 सितंबर शाम 6 बजे IST से: मास्टरकार्ड प्री-सेल - सेमी-फ़ाइनल और फ़ाइनल

अनुस्मारक: शुक्रवार, 15 सितंबर को 20:00 IST पर, ICC पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 मैचों के लिए सामान्य टिकटों की बिक्री शुरू होगी।

वनडे विश्व कप टिकट बुक करने की चरण-दर-चरण प्रक्रिया -

BookMyShow वेबसाइट पर जाएँ।
'स्थल के अनुसार मैच खोजें' के अंतर्गत अपनी पसंद के स्थान पर क्लिक करें।
उस विशिष्ट मैच का चयन करें जिसके लिए आप विश्व कप टिकट खरीदना चाहते हैं।

स्क्रीन पर प्रदर्शित 'बुक' विकल्प पर क्लिक करें।
एक लॉगिन प्रॉम्प्ट दिखाई देगा, जिससे यदि आपके पास खाता है तो आप लॉग इन कर सकेंगे।
आपको आवश्यक सीटों की संख्या चुनें।

वांछित बैठने की जगह चुनें जिसके लिए आप टिकट खरीदना चाहते हैं।
'बुक' बटन पर क्लिक करें।
टिकटों की होम डिलीवरी के लिए पिनकोड प्रदान करें।
अपना आवश्यक व्यक्तिगत विवरण दर्ज करें।
'भुगतान के लिए आगे बढ़ें' पर क्लिक करके भुगतान चरण पर आगे बढ़ें।
वनडे विश्व कप 2023 के लिए अपने टिकट सुरक्षित करने के लिए भुगतान प्रक्रिया पूरी करें

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT