World Cup 2023 : वर्ल्ड कप के पहले पाकिस्तान और न्यूजीलैंड मैच को लेकर बुरी खबर, क्रिकेट प्रेमियों हुए गुस्से से पागल


भारत (INDIA) की मेजबानी में विश्व कप 2023 (World Cup 2023) का आगाज 5 अक्टूबर से होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में कुल 10 टीमें टूर्नामेंट हिस्सा लेगी, जिसका फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले 29 सितंबर से वॉर्मअप मैच (warm-up) भी होने हैं।

29 सितंबर को एक वॉर्मअप मैच (warm-up) में पाकिस्तान (PAK) और न्यूजीलैंड (NZ)  का मैच हैदराबाद (Hyderabad) में खेला जाना है। इस बीच मैच को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें पाकिस्तान (PAK)  बनाम न्यूजीलैंड (NZ) के वॉर्मअप मैच (warm-up match) में दर्शकों की एंट्री नहीं होगी। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह के बारे में।

PAK vs NZ: वॉर्म-अप मैच के लिए दर्शकों की नहीं होगी एंट्री-

दरअसल, हैदराबाद पुलिस ने हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (Hyderabad Cricket Association) को 29 सितंबर के मैच के लिए पर्याप्त सुरक्षा देने को कहा गया है। बता दें कि 28 सितंबर को गणेश विसर्जन और मिलन उन नबी के कारण हैदराबाद पुलिस ने मैच की तारीख बढ़ाने को कहा था, लेकिन हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (Hyderabad Cricket Association) ने फैंस के बिना ही PAK vs NZ मैच खेलने का फैसला किया।

बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने कहा कि जुलूस देर रात तक चलेंगे और स्थानीय पुलिस इस स्तर के मैच के लिए पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम नहीं होगी। हालांकि, दोनों टीमों के रुकने के दौरान और स्टेडियम में आने-जाने के लिए पूरी सुरक्षा होगी।

इस खबर के बाद हैदराबाद (Hyderabad) के फैंस का दिल टूट गया है, क्योंकि दो वॉर्म-अप मैच के अलावा हैदराबाद विश्व कप में सिर्फ तीन मैच खेले जाएंगे और इसमें भारत के मुकाबले शामिल नहीं है।

लगातार 2 दिन में खेले जाएंगे दो मैच

बता दें कि हैदराबाद में 9 और 10 अक्टूबर को लगातार 2 दिन विश्व कप के मैच होने हैं। इसको लेकर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए है। 9 अक्टूबर को न्यूजीलैंड (NZ) बनाम नीजरलैंड्स (NED)  का मैच होना है, जबकि 10 अक्टूबर को पाकिस्तान (PAK) बनाम श्रीलंका (SL) का मैच खेला जाना है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT