iPhone 14 Smatphone : भारत में लॉन्च हुआ iPhone 14 इसका लुक और दाम जानकर हो जाएंगे हैरान, जानिए पूरी खबर


अगर आपको APPLE iPhone 14 खरीदने का मन है तो आपके लिए काम की खबर है। दरअसल फ्लिपकार्ट) पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर (Discount Offer) के तहत APPLE iPhone 14 को बेहद कम कीमत में खरीद पाएंगे। आइए आपको बताते है कि APPLE iPhone 14 पर कितना और कैसे डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

डिस्काउंट ऑफर (Discount Offer) -

APPLE iPhone 14 ब्लू 256GB वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट ऑफर के साथ बेचा जा रहा है। आप सोच भी नहीं सकते कि ये डिस्काउंट (Discount) कितना ज्यादा तगड़ा है। ग्राहकों को 6 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद आईफोन को 79,900 रुपये नहीं बल्कि महज 74,999 रुपये में खरीद सकेंगे।

बता दें कि ये ऑफर फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जा रहा है। वैसे अगर आपको अभी भी लग रहा कि ऑफर में मजा नहीं आया तो हम आपको एक और ऑफर के बारे में बताने जा रहे है, जिससे ग्राहक हैरान रह जाएंगे।

मिल रहा है एक्सचेंज ऑफर फायदा (Getting Exchange Offer Benefit) -

APPLE iPhone 14 ब्लू 256GB वेरिएंट को खरीदने पर फ्लिपकार्ट पर करीब 6 फीसदी का डिस्काउंट (Discount) दिया जा रहा है। इसके बाद स्मार्टफोन अपनी असल कीमत से कम होकर 74,999 रुपये में मिल जाएगा। हालांकि फ्लिपकार्ट पर एक और तगड़ा ऑफर (Offer) दिया जा रहा है।

दरअसल फोन खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इस एक्सचेंज ऑफर के तहत पूरे 33,600 रुपये का फायदा होगा। हालांकि इसके लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन (Smartphone) बदलना होगा।

iPhone 14 की खूबियां (Features of iPhone 14) -

iPhone 14 में 6.1-इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दिया है। इसमें A15 बायोनिक चिपसेट दिया है। फोन में नीचे की तरफ चार्जिंग के लिए लाइटनिंग पोर्ट ही है। फोटोग्राफी (Photography) के लिए रियर में 12MP के दो कैमरे वाइड और अल्ट्रा-वाइड दिए हैं।

वहीं सेल्फी और वीडयो कॉलिंग के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें  वायरलेस चार्जिंग, iOS 17 (अपडेट के लिए एलिजिबल), एयरड्रॉप और अन्य ऐप्पल प्रोडक्ट्स के साथ कम्पैटिबिलिटी शामिल हैं। कंपनी के दावे के अनुसार, इसमें 20 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलता है।

अगर आप लंबे समय से आईफोन 14 खरीदने का विचार कर रहे थे। तो ये बेहतरीन मौका आपके लिए ही है। जैसा कि आपको बताया कि इसपर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसके बाद आपको यह काफी सस्ता ही जा रहा है। ऐसे में जल्दी से इस मौके को भुना लें, क्योंकि शायद ऐसा मौका दोबारा न मिले।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT