Oppo A79 5G : भारत में लॉन्च हुआ यह कमाल का फोन मचा रहा है तबाही, दाम जानकर चौंक जाएंगे आप


ओप्पो ने भारत में अपना नवीनतम A79 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। यह डिवाइस 28 अक्टूबर, 2023 से ओप्पो स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेज़न और अन्य रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।

ओप्पो A79 5G स्पेसिफिकेशंस -

डिज़ाइन: 193 ग्राम पर हल्का और 7.99 मिमी मोटाई पर पतला। यह ग्लोइंग ग्रीन और मिस्ट्री ब्लैक रंग में आता है।

डिस्प्ले: इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और पंच-होल कैमरा डिज़ाइन के साथ 6.72-इंच FHD+ डिस्प्ले है।

कैमरा: 50MP मुख्य कैमरा सेंसर, 2MP पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर और 8MP सेल्फी कैमरा सेंसर है।

प्रदर्शन : मीडियाटेक 6020 एसओसी प्रोसेसर द्वारा संचालित, जो तेज और सुचारू संचालन सुनिश्चित करता है।

स्टोरेज और रैम: डिवाइस स्टोरेज से अतिरिक्त 8 जीबी का उपयोग करने की क्षमता के साथ 128 जीबी स्टोरेज (माइक्रोएसडी कार्ड के साथ 1 टीबी तक विस्तार योग्य) और 8 जीबी रैम प्रदान करता है।

सॉफ्टवेयर : एंड्रॉइड 13 पर आधारित ColorOS 13 पर चलता है, जिसमें कई उपयोगकर्ता-अनुकूल फ़ंक्शन और गोपनीयता संवर्द्धन शामिल हैं।

बैटरी : 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आती है जो 33W SUPERVOOCTM फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 5 मिनट का संक्षिप्त चार्ज घंटों तक उपयोग को बनाए रख सकता है।

टिकाऊपन : छींटों और धूल से सुरक्षा के लिए IP54-रेटेड, स्थायित्व सुनिश्चित करने के लिए 320 से अधिक गुणवत्ता परीक्षण पास कर चुका है।

ऑडियो: डुअल स्पीकर से लैस है जो स्पष्ट ध्वनि प्रदान करता है, और इसमें 3.5 मिमी हेडफोन पोर्ट शामिल है।

ओप्पो A79 5G स्पेशल दिवाली ऑफर -

ओप्पो ओप्पो A79 5G के लिए विभिन्न दिवाली ऑफर और एक्सचेंज बोनस पेश कर रहा है। ग्राहक 4,000 रुपये तक के कैशबैक और चुनिंदा बैंकों से 9 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। प्रमुख फाइनेंसरों के पास जीरो डाउन पेमेंट योजनाएं भी उपलब्ध हैं।

ओप्पो के वफादार ग्राहक 4,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस पा सकते हैं। माई ओप्पो एक्सक्लूसिव के हिस्से के रूप में, ग्राहकों के पास किसी भी ओप्पो डिवाइस को खरीदने पर 10 लाख रुपये तक का नकद पुरस्कार और अन्य गारंटीकृत उपहार जीतने का मौका है।

लपेटें -

ओप्पो A79 5G के भारत लॉन्च में एक ऐसा फोन पेश किया गया है जो आकर्षक ओप्पो A79 5G कीमत पर डिज़ाइन, फीचर्स और टिकाऊपन को उत्कृष्ट रूप से मिश्रित करता है। त्योहारों का मौसम नजदीक है और इन आकर्षक ऑफर्स के साथ, यह फोन महत्वपूर्ण ध्यान खींचने के लिए तैयार है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT