Steve Smith : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए आई बुरी खबर, स्टीव स्मिथ हुए चोटली जानिए क्या है कारण


ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को शुक्रवार को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे विश्व कप लीग मैच के दौरान घुटने से खून बहता देखा गया।

यह घटना दूसरी पारी के 14वें ओवर के दौरान हुई जब प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे स्मिथ ने गेंद को पकड़ने के लिए डाइव लगाई। हालाँकि, उनका घुटना ज़मीन पर फँस गया।

तुरंत ही उनके घुटने से खून बहने लगा और स्मिथ थोड़े दर्द में भी दिखे।

हालाँकि, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के लिए चोट गंभीर नहीं लग रही थी क्योंकि घुटने के क्षेत्र के आसपास उनकी पतलून पर अभी भी खून के धब्बे होने के बावजूद उन्हें बाद के ओवरों में क्षेत्ररक्षण करते देखा गया था।

आपको यह जानकारी कैसी लगी और अगर आप चाहते हैं कि आपको हम हर रोज जॉब की अपडेट और तमाम देश दुनिया की खबरें जो आपके फायदे की है वह देते रहें तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर जॉइन करिएगा और हम वहां पर आपको हर नोटिफिकेशन सबसे पहले देने का काम करते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का लिंक आपको इस पोस्ट के नीचे हरे रंग की पट्टी में मिल जाएगा और उसे लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर ज्वाइन करिए इसके साथ ही हम आपको नीचे भी हमारा लिंक दे रहे हैं जिस पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम चैनल को जरूर ज्वाइन करिए।
Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT