Heavy Vehicle Factory Bharti : सरकारी विभाग में 30000 विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती 10वीं पास करें आवेदन

हेवी व्हीकल्स फैक्ट्री 16 दिसंबर, 2023 को अपरेंटिस पदों के लिए पंजीकरण प्रक्रिया बंद कर देगी इसकी अंतिम तिथि 23 दिसंबर कर दिया गया है। योग्य उम्मीदवार जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इसे राष्ट्रीय प्रशिक्षुता प्रशिक्षण योजना की आधिकारिक वेबसाइट nats.education.gov.in के माध्यम से कर सकते हैं।

तमिलनाडु के रहने वाले उम्मीदवार जिन्होंने 2019, 2020, 2021, 2022 और 2023 के दौरान इंजीनियरिंग उत्तीर्ण की है, वे अप्रेंटिसशिप (संशोधन) अधिनियम 1973 के तहत एक साल के अप्रेंटिसशिप प्रशिक्षण के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 320 पदों को भरेगा। 

रिक्ति विवरण -

ग्रेजुएट अपरेंटिस: 110 पद
तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस: 110 पद
नॉन इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अपरेंटिस: 100 पद

पात्रता मापदंड -

वे उम्मीदवार जो प्रशिक्षुता (संशोधन) अधिनियम 1973 के तहत पहले ही प्रशिक्षुता प्राप्त कर चुके हैं या वर्तमान में कर रहे हैं, और/या जिनके पास एक वर्ष या अधिक का अनुभव है, वे आवेदन करने के पात्र नहीं हैं। 30000 (Coming Soon)

चयन प्रक्रिया -

उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग संबंधित विषयों पर लागू मूल निर्धारित योग्यता में प्राप्त अंकों के प्रतिशत के आधार पर की जाएगी। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उनके पंजीकृत ईमेल आईडी के माध्यम से सूचित किया जाएगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को एचवीएफ, अवदी, चेन्नई में प्रमाणपत्र सत्यापन के लिए उपस्थित होना होगा। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची 27 दिसंबर, 2023 को प्रदर्शित की जाएगी। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के प्रमाणपत्रों का सत्यापन जनवरी 2024 में किया जाएगा। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार हेवी व्हीकल फैक्ट्री की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।
 

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT