IPL 2024 : आईपीएल में रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तानी करेंगे और हार्दिक पांड्या का पत्ता कट


आईपीएल 2024 के लिए दर्शन तैयारी कर रहे हैं और टूर्नामेंट शुरू होने में अभी काफी वक्त है लेकिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है की हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बना दिया गया है और रोहित शर्मा ने कप्तानी छोड़ दी है हमारा मतलब भारत के कप्तानी नहीं आईपीएल में आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए कप्तानी करना छोड़ दी है। सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही है की हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा के बीच अब बन नहीं रही और हो सकता है की रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया के बाहर कर दिया जाएगा ऐसा मालूम पड़ रहा है रोहित शर्मा कैसे खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस ने धोखा देकर हार्दिक पांड्या को कप्तान बना दिया है इससे रोहित शर्मा पागल हो गए हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है ऐसा लग रहा है कि वह आईपीएल 2024 नहीं खेलने वाले हैं यह रोहित शर्मा फैंस के लिए बुरी खबर है।

मुंबई इंडियंस हार्दिक पांड्या बन चुके हैं और मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। क्रिकेट फैंस के लिए एक अच्छी खबर आ रही है जो खबर हम हमने आपके ऊपर किया है वह बिल्कुल गलत है दरअसल खबर कुछ ऐसी है की मुंबई इंडियन एस की कप्तानी छोड़ने का फैसला  खुद रोहित शर्मा का है और हम आपको बता गए हैं की हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा के बीच कुछ बहुत अच्छा संबंध है और टीम इंडिया से निकलने की बात बिल्कुल गलत है। बता दे रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को बधाई दी और उन्होंने हार्दिक पांड्या की तारीफ की और उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT