Sajid Khan Actor : एक्टर साजिद खान का हुआ निधन, जानिए क्या है कारण



मदर इंडिया' में युवा सुनील दत्त की भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता साजिद खान का 22 दिसंबर को निधन हो गया। उनके बेटे सैमर ने खुलासा किया कि कैंसर के कारण उनकी जान चली गई। उनकी मृत्यु के समय वह 71 वर्ष के थे।

'मदर इंडिया' के साजिद खान का 71 साल की उम्र में निधन

'मदर इंडिया' के साजिद खान का 22 दिसंबर को कैंसर के कारण निधन हो गया। इस खबर की पुष्टि उनके बेटे सैमर ने की। उन्होंने पीटीआई-भाषा को बताया, ''वह पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे।''

उन्होंने आगे कहा, “मेरे पिता को राजकुमार पीतांबर राणा और सुनीता पीतांबर ने गोद लिया था और फिल्म निर्माता मेहबूब खान ने उनका पालन-पोषण किया। वह कुछ समय से फिल्मों में सक्रिय नहीं थे और ज्यादातर परोपकार में लगे हुए थे। वह अक्सर केरल आते रहते थे और उन्हें यहां अच्छा लगता था. उन्होंने दोबारा शादी की और यहीं बस गए।”

दिवंगत अभिनेता को केरल के अलाप्पुझा जिले के कायमकुलम टाउन जुमा मस्जिद में दफनाया गया।

साजिद खान के बारे में

साजिद खान को मेहबूब खान की 'मदर इंडिया' में यंग बिरजू के किरदार के लिए जाना जाता है। दिवंगत अभिनेता ने संयुक्त राज्य अमेरिका में भी प्रसिद्धि हासिल की जब उन्होंने फिल्म 'माया' में जे नॉर्थ के साथ अभिनय किया।

साजिद खान को फिलीपींस में भी लोकप्रियता मिली और उन्होंने 'द सिंगिंग फिलिपिना' और 'माई फनी गर्ल' जैसी फिल्मों में काम किया। वह अमेरिकी टीवी शो 'द बिग वैली' का भी हिस्सा थे।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT