Mira Road News : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पहले हुआ एक दुर्घटना जानिए क्या है पूरी खबर


पुलिस का कहना है कि पांच गिरफ्तार किए गए और मुंबई के मीरा रोड पर फ्लैग मार्च किया गया, लेकिन यह घटना सांप्रदायिक हिंसा नहीं है।

डीसीपी जयंत बजबाले ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि तीन से चार गाड़ियों में नारे लगाए गए, जिनमें हिंदू समुदाय के लोग यात्रा कर रहे थे. डीसीपी ने कहा, "मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों के साथ बहस शुरू हो गई। हालात बिगड़ते देख पुलिस की गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया।"

प्राण-प्रतिष्ठा समारोह से पहले वायरल हुए घटना के वीडियो में बीच सड़क पर कारों पर हमला होते देखा जा सकता है। हमलावरों ने शीशे तोड़ दिए और गालियां दीं। हिंदुस्तान टाइम्स स्वतंत्र रूप से वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सका।

डीसीपी ने कहा कि यह सांप्रदायिक हिंसा नहीं बल्कि छोटी-मोटी लड़ाई थी जो बहस से बढ़ गई। डीसीपी ने कहा, "मैं लोगों से अपील करूंगा कि वे किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT