IDBI BANK BHARTI : बैंक में निकली 10000 विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती, जानिए पूरी डिटेल

आईडीबीआई बैंक ने जूनियर असिस्टेंट मैनेजर (Junior Assistant Manger) के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी (Vacancy) के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 12 फरवरी, 2024 से शुरू होगी। इच्छुक और योग्य (Willing and Able) कैंडिडेट्स 26 फरवरी, 2024 तक अप्लाई कर पाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.idbibank.in पर जाकर अप्लाई करना होगा। 10000 (Coming Soon)

 अहम तिथियां (Important Dates) -

आईडीबीआई बैंक जूनियर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 12 फरवरी, 2024

आईडीबीआई बैंक जूनियर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 26 फरवरी, 2024

आईडीबीआई बैंक जूनियर असिस्टेंट मैनेजर भर्ती परीक्षा की संभावित तारीख- 17 मार्च, 2024

 आयु सीमा (Age Limite) -

आईडीबीआई बैंक जूनियर असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 31 जनवरी, 2024 तक 20 वर्ष से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं, आरक्षित श्रेणी (Reserved Category) के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी गई है।

ये देनी होगी ये फीस (This Fee Will Have To Be Paid) -

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणियों (PWD Category) के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये है। वहीं, अन्य श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 1000 है। इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स (Candidate) को आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) पर विजिट करना होगा।

 ऐसे करना होगा आवेदन (Application Has To Be Made Like This) -

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.idbibank.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर करियर लिंक पर क्लिक करें। अब इसके बाद करंट ओपनिंग्स पर क्लिक करें। JAM 2024 भर्ती टैब के अंतर्गत आवेदन लिंक पर क्लिक करें। रजिस्टर (Register) करें और आवेदन प्रक्रिया (Application Process)  को आगे बढ़ाएं। आवेदन प्रपत्र भरें। आवेदन शुल्क (Application Fees) का भुगतान करें। सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड (Upload) करें। आवेदन जमा करें। भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट (Printout) लें।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT