Rituraj Singh : टेलीविजन इंडस्ट्री के लिए बुरी खबर, ऋतुराज सिंह का हुआ निधन


टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती ऋतुराज सिंह का सोमवार रात कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। 59 वर्षीय व्यक्ति अग्नाशय संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे।

ऋतुराज सिंह को टेलीविजन श्रृंखला "अनुपमा" में यशपाल जैसे किरदारों के लिए बहुत प्यार मिला

एक्स पर एक पोस्ट में, अभिनेता अरशद वारसी ने कहा, “मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि रितु राज का निधन हो गया। ह, म एक ही बिल्डिंग में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे। एक मित्र और एक महान अभिनेता खो दिया।

उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ। उन्हें कुछ समय पहले अग्न्याशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर कुछ हृदय संबंधी जटिलताएँ हुईं और उनका निधन हो गया, "टाइम्स ऑफ इंडिया ने अभिनेता अमित बहल के एक करीबी दोस्त का हवाला देते हुए बताया।

उनके दोस्त के मुताबिक, ऋतुराज सिंह अग्नाशय की बीमारी से जूझ रहे थे। अग्न्याशय के रोग पेट के पीछे स्थित एक महत्वपूर्ण अंग अग्न्याशय को प्रभावित करने वाली कई स्थितियों को कवर करते हैं। इनमें से, अग्न्याशय का कैंसर विशेष रूप से दुनिया भर में सबसे घातक कैंसरों में से एक है, जिसका अक्सर अस्पष्ट लक्षणों के कारण देर से पता चलता है।

सिंह "बंदिश बैंडिट्स" और "मेड इन हेवन" जैसी वेब श्रृंखलाओं के साथ-साथ "बद्रीनाथ की दुल्हनिया," "सत्यमेव जयते 2," और "यारियां 2" जैसी फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT