Virat Kohli : विराट और अनुष्का बने दोबारा माँ-बाप, जानें क्या रखा संतान का नाम

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। जोड़े ने घोषणा की कि उन्होंने 15 फरवरी को एक बच्चे का स्वागत किया है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने बेटे का नाम अकाए रखा है। “बहुत खुशी और प्यार से भरे दिल के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी गोपनीयता का सम्मान करें,'' पोस्ट पढ़ें।

पहले ऐसी अफवाहें थीं कि एक्ट्रेस कुछ दिनों में लंदन में अपने बच्चे को जन्म देंगी। यह सब तब शुरू हुआ जब उद्योगपति हर्ष गोयनका ने हाल ही में अपने एक्स हैंडल पर दावा किया कि कुछ दिनों में एक बच्चा पैदा होने वाला है। उन्होंने विराट या अनुष्का का नाम लिए बिना लिखा, “अगले कुछ दिनों में एक नया बच्चा पैदा होगा! आशा है कि बच्चा सबसे महान क्रिकेट पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। या यह मां का अनुसरण करेगा और फिल्म स्टार बनेगा?'' गोयनका ने हैशटैग 'मेड इन इंडिया' और 'टू बी बॉर्न इन लंदन' का भी इस्तेमाल किया। इससे सभी को यकीन हो गया कि उद्योगपति अनुष्का और विराट के बारे में बात कर रहे थे।

अनुष्का शर्मा की दूसरी गर्भावस्था की खबरें पहली बार अक्टूबर 2023 में तब सुर्खियों में आईं जब हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि अभिनेत्री अपने पति विराट कोहली के साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही थी। “अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। मनोरंजन पोर्टल के हवाले से एक सूत्र ने दावा किया, पिछली बार की तरह, वे बाद में औपचारिक रूप से इस खबर को दुनिया के साथ साझा करेंगे।

बाद में जनवरी 2024 में, एबी डिविलियर्स ने अनुष्का शर्मा की गर्भावस्था की रिपोर्ट की पुष्टि की जब उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह पारिवारिक समय है और चीजें उसके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप स्वयं के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रख पाते कि आप यहाँ किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है। आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।' हाँ, हमें उसकी याद आती है, लेकिन उसने सही निर्णय लिया है।" हालाँकि, उसने जल्द ही उन्हें मार गिराया।

अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में विराट कोहली के साथ शादी के बंधन में बंधी। अभिनेत्री ने 2018 में अपनी फिल्म जीरो की रिलीज के बाद अभिनय से ब्रेक ले लिया। इसके बाद इस जोड़े ने जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया। तब से, अनुष्का ने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। वह स्पोर्ट्स ड्रामा चकदा एक्सप्रेस से वापसी करने वाली हैं। हालांकि अभिनेत्री ने पहले ही शूटिंग पूरी कर ली है, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट अभी तक ज्ञात नहीं है।।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT