Mamata Banerjee : हादसे में ममता बनर्जी को लगी बड़ी चोट, अस्पताल ले जाया गया, जानिए खबर की सत्यता


तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने गुरुवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक दुर्घटना में बड़ी चोट लगी है। उन्हें कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया है।

अस्पताल के एक अधिकारी के अनुसार, 69 वर्षीय राजनेता दक्षिण कोलकाता के बालीगंज में एक कार्यक्रम से लौटने के तुरंत बाद फिसल गईं और उनका सिर अपने घर के फर्नीचर पर टकरा गया।

टीएमसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (औपचारिक रूप से ट्विटर) पर ममता बनर्जी की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें उनके माथे से खून बहता देखा जा सकता है। “हमारी चेयरपर्सन @MamataOfficial को बड़ी चोट लगी है। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें,'' पार्टी ने लिखा।

,अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार रात को ममता बनर्जी के "शीघ्र स्वस्थ होने" की कामना की। उन्होंने एक्स पर लिखा, "मैं ममता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने और सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।"

इस बीच, राज्य भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने सीएम के “शीघ्र स्वस्थ होने” की कामना की। भाजपा नेता ने एएनआई को बताया, "हम मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं... हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएं और अपने सामान्य स्वास्थ्य में लौट आएं।"

कई अन्य नेताओं ने भी एक्स पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

“आज गंभीर चोटों के बाद घायल ममता बनर्जी की तस्वीरें देखकर व्यथित हूं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना, ”पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने कहा।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने लिखा: “पश्चिम बंगाल की माननीय मुख्यमंत्री @ममताऑफिशियल दीदी के साथ हुई सड़क दुर्घटना से स्तब्ध और बहुत चिंतित हूं। इस कठिन समय में मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं और मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।''

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने एक्स पर लिखा, “यह जानकर बहुत चिंता हुई कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री @ममताऑफिशियल को एक दुर्घटना के बाद चोट लग गई। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT