MS Dhoni : एमएस धोनी ने जॉइन कोय चेन्नई, लेकिन इस बीच हो गया कुछ गड़बड़, जानें अपडेट


इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सीजन से पहले महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ गए हैं। धोनी, जिन्होंने सीएसके को अपने संयुक्त रूप से पांचवें आईपीएल खिताब तक पहुंचाया, मंगलवार को चेन्नई पहुंचे। महान विकेटकीपर बल्लेबाज अगले सीज़न के लिए सीएसके के अन्य खिलाड़ियों के साथ प्रशिक्षण शुरू करेंगे।

गत चैंपियन सीएसके 22 मार्च को चेपॉक स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सीज़न के शुरुआती मैच में अपने आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत करेगी।

पांच बार की आईपीएल विजेता फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर धोनी के शहर आगमन के बारे में कुछ अपडेट साझा किए, क्योंकि उनके कप्तान का टीम शुभंकर द्वारा स्वागत किया गया और गुलदस्ता भेंट किया गया।

सोशल मीडिया पर प्रशंसक धोनी को चेन्नई में उनके आगमन को देखने के लिए उत्साहित थे।

इस बीच, सीएसके ने 2 मार्च को अपना तैयारी शिविर पहले ही शुरू कर दिया है क्योंकि रुतुराज गायकवाड़, राजवर्धन हंगरगेकर, मुकेश चौधरी और प्रशांत सोलंकी ने पहले ही चेपॉक में प्रशिक्षण शुरू कर दिया है।

महान कप्तान ने पिछला सीज़न घुटने की चोट के साथ खेला था क्योंकि कुछ मौकों पर उन्हें विकेटों के बीच दौड़ते समय संघर्ष करते देखा गया था। हालांकि, सीएसके को पांचवें खिताब तक पहुंचाने के बाद, उन्होंने मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में घुटने की सर्जरी कराई।

धोनी को हाल ही में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में देखा गया था। प्री-वेडिंग बैश में उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी मौजूद थीं।

पिछले सीज़न के दौरान, प्रशंसक बड़ी संख्या में धोनी के प्रति अपना प्यार दिखाने आए थे क्योंकि कई लोगों को उम्मीद थी कि यह उनका आखिरी सीज़न होगा। हालाँकि, 41 वर्षीय खिलाड़ी ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराने के बाद पुष्टि की कि वह एक और सीज़न के लिए वापसी करेंगे। इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाला संस्करण उनका आखिरी हो सकता है।

नए सीज़न से पहले, धोनी, जो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय नहीं हैं, ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए एक नई संभावित भूमिका का संकेत दिया और फेसबुक पर लिखा, "नए सीज़न और नई 'भूमिका' के लिए इंतजार नहीं कर सकते। बने रहें।"

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने हाल ही में एएनआई को बताया, “वह (घुटने की चोट से) अच्छी तरह से उबर गए हैं। वह अपने पुनर्वास कार्यक्रमों से गुजर रहे हैं, प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। मुझे यकीन है कि अगला आईपीएल शुरू होने तक वह खेलने के लिए फिट हो जाएंगे।'

इस बीच, आगामी सीज़न से पहले, सीएसके को भारी नुकसान उठाना पड़ा है क्योंकि उनके स्टार सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20ई सीरीज़ के दौरान अंगूठे की चोट के कारण सीज़न के पहले भाग से चूक सकते हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT