Rohit Sharma : रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के टीम में के साथ मनाई होली, जानिए क्या है खबर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के जीवंत और प्रतिस्पर्धी माहौल में, रोहित शर्मा ने अपने मुंबई इंडियंस (एमआई) टीम के साथियों के साथ होली के आनंदमय त्योहार को मनाने के लिए एक पल लिया। कठिन शेड्यूल और हाई-स्टेक मैचों के बीच, इस उत्सव ने एक ताज़ा ब्रेक प्रदान किया, जो इन एथलीटों के हल्के, अधिक रंगीन पक्ष को प्रदर्शित करता है।

रोहित, जो एक दशक से अधिक समय से एमआई का अभिन्न अंग रहे हैं, ने इस त्योहार के लिए अपना उत्साह प्रदर्शित किया, जो अपने सौहार्द और आनंद की भावना के लिए प्रसिद्ध है। रंगों के त्योहार ने विभिन्न पृष्ठभूमियों के खिलाड़ियों को एक साथ लाया, प्रतिस्पर्धियों के बीच की दूरी को धुंधला कर दिया और उन्हें उत्सव में एकजुट किया।

हालाँकि, इस साल शर्मा के लिए एक महत्वपूर्ण बदलाव आया क्योंकि उन्होंने उत्सव में कप्तान के रूप में नहीं बल्कि एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में भाग लिया और नेतृत्व की कमान हार्दिक पंड्या को सौंप दी।

पूर्व एमआई कप्तान भी टीम के जश्न में अपनी पत्नी और बेटी के साथ शामिल हुए। शर्मा को गुजरात टाइटंस के खिलाफ टूर्नामेंट के उद्घाटन के बाद छुट्टी के दिन टीम होटल की गीली घास में गोता लगाते और आनंद लेते हुए भी देखा गया था।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT