Suryakumar Yadav : मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, यह खिलाड़ी अब नहीं खेल पाएगा पूरा सीजन


दुनिया के नंबर एक टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव स्पोर्ट्स हर्निया सर्जरी से उबर रहे हैं और उनके इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के कुछ और मैच छोड़ने की संभावना है। कप्तान हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस टीम से यादव गायब हैं। टीम लीग में अपने दोनों शुरुआती मैच हार चुकी है.

यादव सर्जरी से उबर रहे हैं और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) उनकी प्रगति पर नजर रख रही है। मुंबई इंडियंस टीम में उनकी कमी महसूस की जा रही है लेकिन बीसीसीआई कोई जोखिम नहीं उठाना चाहता।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "सूर्य बहुत अच्छी प्रगति कर रहे हैं और बहुत जल्द वह एमआई के लिए खेलेंगे। हालांकि, पहले दो मैचों में चूकने के कारण उन्हें कुछ और मैचों के लिए बाहर बैठना पड़ सकता है।"

सूर्यकुमार यादव से जून में यूएसए और वेस्टइंडीज में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है।

सूत्र ने कहा, "बीसीसीआई के लिए, मुख्य चिंता यह है कि क्या वह विश्व टी20 के लिए तैयार है, जो कि वह है। जाहिर तौर पर वह एमआई के लिए खेलेगा, लेकिन स्पोर्ट्स हर्निया सर्जरी के बाद, उसे जल्दबाजी नहीं की जा सकती।"

33 वर्षीय खिलाड़ी का टी20 फॉर्मेट में शानदार स्ट्राइक रेट 171.55 है। उन्होंने भारत के लिए 60 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भाग लिया है और चार शतक सहित 2,141 रन बनाए हैं।

इस बीच आईपीएल 2024 में सोमवार को मुंबई इंडियंस का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से मुंबई में होने जा रहा है. 24 मार्च को मुंबई इंडियंस का सामना गुजरात टाइटंस से हुआ था, जहां शुबमन गिल की कप्तानी वाली टीम ने एमआई को 6 रन से हराया था। 27 मार्च को पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हराया।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT