Trent Boult : ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर की केएल राहुल लगी चोट क्रिकेट प्रेमी हुए दुखी, जानिए पूरी खबर

केएल राहुल कुछ समय बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं और कई सीज़न में विभिन्न फ्रेंचाइजी के लिए आईपीएल में बल्लेबाजी की शुरुआत करने के बाद, लखनऊ सुपर जाइंट्स के कप्तान मध्य क्रम में खेलने की एक नई भूमिका में आ गए हैं। जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के शुरुआती मैच के दौरान, राहुल को तीसरे ओवर में ट्रेंट बोल्ट की बाउंसर हेलमेट पर लगी थी। एक बार जब राहुल को चोट लगी, तो उन्होंने अपना हेलमेट उतार दिया और मेडिकल स्टाफ दौड़कर अंदर आया। इस बीच, कैमरे अथिया शेट्टी की ओर घूम गए, जिनके चेहरे पर चिंता के भाव थे।

194 रन के लक्ष्य का पीछा करने में राहुल लखनऊ के लिए अहम साबित होंगे। कॉपी दाखिल करने के समय, राहुल 17 गेंदों पर 17 रन बनाकर खेल रहे हैं, जबकि सुपर जाइंट्स सात ओवर में तीन विकेट पर 57 रन बना चुके हैं।

टी20 विश्व कप आने के साथ, यह कोई रहस्य नहीं है कि सुर्खियों का केंद्र राहुल होंगे। अगर राहुल अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह विकेटकीपर के तौर पर विश्व कप टीम में जगह बना सकते हैं।

“मैं मैदान पर वापस आकर खुश हूं, पिछले कुछ वर्षों में चोट मेरी सबसे अच्छी दोस्त बन गई है, लेकिन यह आपको भूखा रखती है और जब आप वापस आते हैं तो बेहतर प्रदर्शन करते हैं। क्यूडीके, पूरन, स्टोइनिस और नवीन-उल-हक हमारे चार विदेशी विकल्प हैं। राहुल ने टॉस हारने के बाद कहा, इस समय हमारा ध्यान इस खेल पर है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT