UP BHARTI : सरकारी विभाग में 7002 विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन


नौकरी या इन्वेस्ट यूपी भर्ती के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। उत्तर प्रदेश सरकार के इन्वेस्ट यूपी द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती (Invest UP Recruitment 2024) के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। संगठन द्वारा हाल ही में 4 मार्च 2024 को जारी विज्ञापन के अनुसार निवेश प्रोत्साहन, उद्यमी मित्र, लीगल, नीति, इलेक्ट्रिकल व्हीकल (Electrical Vehicle) निर्माण एवं गतिशीलता नीति 2022, उत्तर प्रदेश औद्योगिक निवेश एवं रोजगार प्रोत्साहन नीति 2022, समन्वय, इंफ्रास्ट्रक्चर और इंफ्रास्ट्रक्चर-पॉवर (Infastruture-Power) विभागों में महाप्रबंधक एवं सहायक महाप्रबंधक के कुल 11 पदों पर भर्ती की जानी है। 7000 (Coming Soon)

30 मार्च तक करें ऑनलाइन आवेदन (Apply online by 30th March) -

इन्वेस्ट यूपी द्वारा विज्ञापित पदों पर भर्ती (Invest UP Recruitment 2024) के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट, nvest.up.gov.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक (Active Link) या नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज (Application Page) पर जाकर अप्लाई (Apply) कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार निर्धारित अंतिम तिथि 30 मार्च 2024 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं भरना है।

एक वर्ष के लिए होनी है नियुक्ति (Appointment will be for one year) -

हालांकि, आवेदन से पहले उम्मीदवारों को इस भर्ती (Invest UP Recruitment 2024) के लिए जारी अधिसूचना में योग्यता (Ability) विवरणों व अन्य शर्तों की जांच कर लेनी चाहिए। इन्वेस्ट (Invest) यूपी द्वारा विज्ञापित पदों के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया से चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति एक वर्ष के लिए की जानी है। ऐसे में ये सभी पद अस्थायी प्रकृति के होंगे और इन पदों को भविष्य में आवश्यकतानुसार बनाए रखने अथवा समाप्त किए जाने पर यथासमय निर्णय लिया जाएगा।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT