UPPSC RO ARO PAPER LEAK : अब जुलाई में होगी आरओ एआरओ परीक्षा, मुख्यमंत्री का बयान आया सामने

UPPSC RO ARO Paper Leak : अगर आपने भी उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर आयोजित की गई भर्ती के लिए आवेदन (Apply) किया था और परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, तो आपके लिए उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग आरओ एआरओ पेपर लीक (UPPSC RO ARO Paper Leak) को लेकर बड़ी खुशखबरी है। दरअसल पेपर लीक (Paper Leak) की खबरों के बाद से ही अभ्यर्थी (Candidate) परीक्षा रद्द किए जाने की मांग कर रहे थे, जहां अब उनकी मांग स्वीकार किए जाने की सूचना है। आइए जानते हैं क्या है पूरी अपडेट...

आयोग ने भर्ती रद्द करने का सुनाया फैसला (Commission announces decision to cancel recruitment) -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर परीक्षा के आयोजन के बाद पेपर लीक की खबरें लगातार सामने आ रही थीं। जहां अब सूचना है कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग आरओ एआरओ पेपर लीक (UPPSC RO ARO Paper Leak) को लेकर आयोग को कुछ अहम सबूत मिले हैं। जहां अहम सबूतों के आधार पर उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग आरओ एआरओ पेपर लीक (UPPSC RO ARO Paper Leak)  को सही ठहराते हुए पूरी भर्ती परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। 

अभी रद्द नहीं की गई है परीक्षा (The exam has not been canceled yet) -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग आरओ एआरओ पेपर लीक (UPPSC RO ARO Paper Leak) को लेकर सामने आई खबर से अभ्यर्थी काफी खुश थे। हालांकि अभ्यर्थियों की खुशी उस वक्त मायूसी में बदल गई, जब उन्हें पता कि अभी तक उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग आरओ एआरओ पेपर लीक (UPPSC RO ARO Paper Leak) को लेकर कोई भी आधिकारिक फैसला सामने नहीं आया है। इसलिए अभ्यर्थी बिना आधिकारिक अपडेट (Official Update) आने से पहले भर्ती रद्द की खबरों पर भरोसा न करें।

इस तिथि को आयोजित हुई परीक्षा (Exam held on this date) -

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर परीक्षा का आयोजन निर्धारित तिथि पर संपन्न कराया गया था। जहां जारी शेड्यूल के अनुसार उत्तर प्रदेश में आरओ और एआरओ (RO ARO) के पदों पर परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी 2024 को किया गया था। इस भर्ती परीक्षा में 6 लाख से अधिक अभ्यर्थियों (Candidate) ने सहभागिता की थी। परीक्षा का आयोजन विभन्न परीक्षा शेड्यूल लेपर किया गया। 

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT