AAI RECRUITMENT : एयरपोर्ट में 15007 से अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

एयरपोर्ट अर्थारिटी ऑफ इंडिया ने जूनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर वैकेंसी निकाली है। इस वैकेंसी (Vanancy) के माध्यम से कुल 490 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया (Application Process) 02 अप्रैल, 2024 से शुरू होगी, जो कि 1 मई, 2024 तक चलेगी। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट www.aai.aero पर एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू होने के बाद अप्लाई कर सकेंगे।

जारी सूचना के अनुसार, कुल 490 पदों पर होने वाली यह भर्ती विभिन्न् ट्रेडस में की जाएगी। इनमें सिविल, इलेक्ट्रिकल Civil Elecctrical) , आर्किटेक्चर सहित अन्य शामिल हैं। इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स (Candidate) को संबंधित ट्रेड (Trend) में इंजीनियरिंग (Engineering) डिग्री के साथ-साथ गेट परीक्षा (Exam) पास होना चाहिए। इन पदों पर आवेदन करने से पहले एक बार नोटिफिकेशन (Notification) को ध्यान से पढ़ना चाहिए और तभी आवेदन करना चाहिए, क्योंकि पत्र में कोई गड़बड़ी होने पर फॉर्म मान्य नहीं होगा। 15000 (Coming Soon)

ये हैं अहम तिथियां (These are important dates) -

जूनियर एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की शुरुआती तिथि 02/04/2024

जूनियर एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 01/05/2024

वैकेंसी डिटेल्स (Vacancy Details) -

जूनियर एग्जीक्यूटिव (आर्किटेक्चर): 3, जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-सिविल): 90, जूनियर एग्जीक्यूटिव (इंजीनियरिंग-इलेक्ट्रिकल): 106, जूनियर एग्जीक्यूटिव (इलेक्ट्रॉनिक्स): 278, जूनियर एग्जीक्यूटिव (सूचना प्रौद्योगिकी): 13

एज लिमिट और फीस (Age limit and fees) -

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये है। हालांकि, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों/प्रशिक्षुओं को शुल्क भुगतान से छूट दी गई है। अप्लाई (Apply) करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 27 वर्ष होनी चाहिए। वहीं एससी/एसटी के लिए पांच साल और ओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर) उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा (Age Limt) में तीन साल की छूट दी गई है। इस वैकेंसी (Vanancy) से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स (Candidate) को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट (Visit) करना चाहिए।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT