Bank of Baroda Recruitment : बैंक ऑफ बड़ौदा में 18002 क्लर्क, चपरासी पदों पर बंपर भर्ती, सबको मिलेगी को नौकरी

बैंक ऑफ बड़ौदा जॉब का शानदार मौका दे रहा है। बैंक ने सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी  (Vanancy) के माध्यम से कुल 38 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन (Apply) की प्रक्रिया आज यानी कि 19 जनवरी, 2024 से शुरू हो रही है। वहीं, कैंडिडेट्स (Candidate) 4 अप्रैल, 2024 तक इस भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 18000 (Coming Soon)

जारी सूचना के अनुसार, सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। वहीं कैंडिडेट्स (Candidates) को न्यूनतम तीन महीने के लिए कंप्यूटर कोर्स में सार्टिफिकेट या ग्रेजुएशrन लेवल पर या इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (Information Technolgy) बतौर सब्जेक्ट होना चाहिए। एजुकेशन क्वालिफकेशन से जुड़ी ज्यादा जानकारी (Information) के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर विजिट करना चाहिए।

ये देनी होगी फीस (This fee will have to be paid) -

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी वर्ग के आवेदकों को 600 रुपये शुल्क देना होगा। वहीं, एससी, एसटी और महिला उम्मीदवारों को 100 रुपये देने होंगे। वहीं, भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी (Information) के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट Official Website) पर जाकर विजिट करना होगा। 

बैंक ऑफ बड़ौदा सिक्योरिटी ऑफिसर भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन (How to apply for Bank of Baroda Security Officer Recruitment) -
  
बैंक ऑफ बड़ौदा सिक्योरिटी ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट Bankofbaroda.in पर जाना होगा। इसके बाद, करियर टैब के अंतर्गत करेंट ओपनिंग (Opening) पर जाना होगा। इसके बाद, "रेग्यूलर बेसिस पर सिक्योरिटी अधिकारियों की भर्ती विज्ञापन" के अंतर्गत "अभी आवेदन करें" पर क्लिक करें। अब आवेदन पत्र भरें, दस्तावेज अपलोड (Upload) करें और शुल्क का भुगतान करें। आवेदन पत्र जमा करने से पहले एक बार अच्छी तरह से पूरे फॉर्म (Form) को क्रास चेक कर लें। इसके बाद फॉर्म सबमिट करें और भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंटआउट लेकर रख लें।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT