KL RAHUL : भारतीय टीम के खिलाड़ी का आज है जन्मदिन, जानिए यह खिलाड़ी कैसे बना रहा है अपना जन्मदिन



भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक केएल राहुल आज 18 अप्रैल को अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा, राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में भी शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने 2013 और 2016 में आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने 2014-15 में सनराइजर्स हैदराबाद और 2018-21 तक किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) में भी संक्षिप्त कार्यकाल दिया।

बाद में, विकेटकीपर बल्लेबाज फ्रेंचाइजी के कप्तान के रूप में लखनऊ सुपर जायंट्स में शामिल हो गए। राहुल ने 2013 में अपना आईपीएल डेब्यू किया था। अपने 11 साल के लंबे करियर में राहुल ने आईपीएल में कुल 124 मैच खेले हैं और 4367 रन बनाए हैं।

और के राहुल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है खाली मौजूद का साल में उन्होंने विदेश में शानदार प्रदर्शन किया है कैसे की इंग्लैंड साउथ अफ्रीका ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों में कमाल का प्रदर्शन कैसे किया है।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT