UP POLICE EXAM DATE : यूपी पुलिस परीक्षा इस तारीख को शुरू होगी परीक्षा, जानिए पूरी खबर


UP POLICE EXAM : अगर आप काफी लंबे वक्त से यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के लिए आवेदन प्रक्रिया की राह देख रहे थे और आवेदन प्रक्रिया शुरू किए जाने के बाद आपने भी इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन किया था, तो अब आपके लिए महत्वपूर्ण जानकारी सामने आ रही है। आपको बता दें कि यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के लिए आयोजित की जा रही परीक्षा की एक तिथि में बदलाव की सूचना है। आइए जानते हैं क्या है बदलाव...

इस तिथि की परीक्षा में बदलाव (Change in exam on this date) -

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) को लेकर यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा जो जानकारी साझा किए जाने की सूचना है, उसमें बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) की 18 फरवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा की तिथि बदल दी गई है। जल्द ही इस तिथि की परीक्षा को लेकर नई जानकारी साझा की जायेगी। 

क्या अब 18 फरवरी को नहीं होगी परीक्षा (Will the exam not be held on 18th February now?) -

यूपी पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के लिए 18 फरवरी को आयोजित होने वाली परीक्षा में बदलाव की खबर के बाद अभ्यर्थी परेशान थे। हालांकि उनकी परेशानी उस वक्त खत्म हो गई जब हमारी टीम ने इस खबर की तहकीकात की। दरअसल खबर की तहकीकात में हमारी टीम को पता चला कि यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2023 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) की किसी भी परीक्षा तिथि में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

इस तिथि को आयोजित होगी परीक्षा (Exam will be held on this date)

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के हजारों पदों पर लंबे समय बाद निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए परीक्षा शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया गया था। जारी शेड्यूल के अनुसार यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2024 (UP POLICE CONSTABLE BHARTI 2024) के हजारों पदों पर कुल 2 दिन परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। शेड्यूल के अनुसार 17 और 18 फरवरी को लिखित परीक्षा का आयोजन होगा। परीक्षा दो पालियों में होगी, जिसमें पहली सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली का आयोजन दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक किया जायेगा।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT