KL RAHUL : केएल राहुल छोड़ेंगे लखनऊ सुपर जायंट्स, जानिए क्या है वजह

ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने शानदार बैटिंग मास्टरक्लास की मेजबानी करते हुए बुधवार को आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद को लखनऊ सुपर जाइंट्स पर 10 विकेट से शानदार जीत दिलाई। इन दोनों के अथक आक्रमण ने उन्हें उल्लेखनीय आसानी से 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए देखा, जो कि आईपीएल इतिहास में 160 से अधिक के लक्ष्य का सबसे तेज़ पीछा करने वाला मामला बन गया।

हेड की मात्र 30 गेंदों में नाबाद 89 रनों की तूफानी पारी के साथ-साथ शर्मा की 28 गेंदों में नाबाद 75 रनों की तूफानी पारी ने एलएसजी के गेंदबाजों को परेशान कर दिया, क्योंकि चौके और छक्के मुक्त रूप से प्रवाहित हो रहे थे।

इस जोरदार जीत ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर पहुंचा दिया और 12 मैचों में 14 अंकों के साथ प्लेऑफ के दावेदार के रूप में अपनी साख मजबूती से स्थापित कर ली। इस बीच, लखनऊ सुपर जायंट्स समान मैचों में समान अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

मैच के बाद के दृश्यों में एलएसजी के कप्तान केएल राहुल की दयनीय स्थिति दिखाई दे रही थी, जिनके पास SRH की ओपनिंग जोड़ी के अविश्वसनीय हमले के बाद "शब्दों की कमी" थी। हालाँकि, मैच के बाद का एक दृश्य जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ, वह हार के बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका के साथ राहुल की बातचीत का था।

गोयनका स्पष्ट रूप से अप्रसन्न थे और उन्होंने राहुल के साथ अतिशयोक्तिपूर्ण हाथ हिलाकर एनिमेटेड बातचीत की, जो सनराइजर्स के खिलाफ निराशाजनक हार पर उनके गुस्से को दर्शाता है।

हालाँकि, प्रशंसक गोयनका द्वारा राहुल पर सार्वजनिक रूप से हमला करने के फैसले से बहुत खुश नहीं थे। कई प्रशंसकों का मानना था कि एलएसजी मालिक को बातचीत के लिए खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम या अधिक निजी स्थान पर लौटने का इंतजार करना चाहिए था। उन्होंने फ्रेंचाइजी के मालिक पर अनादर का दावा करते हुए राहुल से एलएसजी छोड़ने का भी आग्रह किया।

केएल राहुल की कप्तानी में 2022 में आईपीएल में डेब्यू करने वाली सुपर जाइंट्स दोनों सीजन में प्लेऑफ में पहुंची है. हालाँकि, हैदराबाद में नवीनतम हार के बाद इस वर्ष शीर्ष चार में स्थान पुनः प्राप्त करने के लिए टीम को एक बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है; अब केवल दो मैच बचे हैं, राहुल की टीम को बड़ी जीत हासिल करनी होगी और अन्य दावेदारों से अंक कम करने की उम्मीद करनी होगी।

राहुल इस साल टीम के शीर्ष स्कोरर रहे हैं, उनके नाम 12 मैचों में 460 रन हैं; हालाँकि, उनके 136.09 के स्ट्राइक रेट की काफी आलोचना हुई है। SRH के खिलाफ मैच में, राहुल ने 31 गेंदों में केवल 29 रन बनाकर एक भूलने योग्य पारी खेली।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT