KL RAHUL : केएल राहुल दिल्ली कैपिटल्स मैच के लिए लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम के साथ नहीं करेंगे यात्रा, जानिए क्या है कारण


केएल राहुल ने इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आगामी मैच के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के साथ यात्रा नहीं की है। ऐसी अटकलें हैं कि एलएसजी कप्तान महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए टीम में शामिल होंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा लखनऊ को 10 विकेट से हराने के बाद केएल और फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका द्वारा बल्लेबाज को डांटे जाने के बाद केएल और फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका के बीच दरार की खबरें हैं।

एलएसजी के 12 मैचों से 12 अंक हैं और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का मौका पाने के लिए उसे बाकी दोनों मैच जीतने होंगे। राहुल फ्रेंचाइजी की संभावनाओं के लिए महत्वपूर्ण होंगे। राहुल के स्ट्राइक रेट पर पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल उठाए हैं. उन्हें ICC T20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया की टीम से भी बाहर कर दिया गया था।

विकेटकीपर-बल्लेबाज ने 38.33 की औसत और 136.09 की स्कोरिंग दर से 460 रन बनाए हैं। राहुल ने इस सीजन में तीन अर्धशतक लगाए।

लखनऊ ने टूर्नामेंट के पिछले दो सीज़न में प्लेऑफ़ में जगह बनाई है। हालाँकि, वे अभी भी अपने पहले आईपीएल खिताब की तलाश में हैं।

सबसे जरूरी बात (Important Notice) -

सबसे जरूरी बात यह कि इसी तरह की ढेर सारी खबरों के लिए आप इस वेबसाइट पर लगातार विजिट करते रहें। हम देश दुनिया की तमाम खबरें आपसे साझा करते रहते हैं और आप चाहें तो हमारे टेलीग्राम चैनल को भी जॉइन कर सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।

Previous Post Next Post

फास्टर अप्डेट्स के लिए जुड़िये हमारे टेलीग्राम चैनल से - यहाँ क्लिक करिये
CLOSE ADVERTISEMENT